Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गैंगरेप केस: गायत्री प्रजापति के दोनों बेटे गिरफ्तार

 Girish |  2017-03-14 06:20:35.0

गैंगरेप केस: गायत्री प्रजापति के दोनों बेटे गिरफ्तार

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी के पूर्व मंत्री और गैंगरेप आरोप में फरार चल रहे गायत्री प्रजापति के दोनों बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम ने आरोपी को शरण देने के आरोप में गायत्री के दोनों बेटों को हिरासत में लिया। साथ ही पुलिस ने गैंगरेप में गायत्री के साथ नामजद तीन आरोपी अरेस्‍ट रुपेश, विकास वर्मा, पिटू उर्फ अमरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूपी पुलिस ने गायत्री प्रजापति और उनके सहयोगियों अशोक तिवारी, पिंटू सिंह, विकास शर्मा, चंद्रपाल, रूपेश और आशीष शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376डी, 511, 504, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज किया था. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि साल 2014 में गायत्री के आवास पर उसके साथ गैंगरेप हुआ था।

गौरतलब है कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरंट जारी करने के बाद से ही यूपी पुलिस उनके सभी ठिकानों पर दबिश दे रही है। करीबियों से पूछताछ की जा रही है। सभी फोन नंबर को ट्रैकिंग पर लगाए गए हैं। उनकी तलाश मे दिल्ली, नोएडा, लखनऊ, कानपुर, बिजनौर, कन्नौज, बुलन्दशहर समेत तीन दर्जन से ज्यादा जगहों पर छापेमारी हुई है।

बताते चले कि गायत्री पर 35 वर्षीय एक महिला का आरोप है कि जब वह उनसे तीन वर्ष 2014 में पहले मिली थी तो उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। गायत्री ने पीड़िता के कुछ आपत्तिजनक फोटो भी लिए और धमकी दी कि वह इन फोटो को सार्वजनिक कर देंगे। इस धमकी के दम पर वह दो साल तक बलात्कार करते रहे।

महिला का आरोप है कि जब मंत्री और उसके साथियों ने उसकी नाबालिग लड़की की इज्जत पर भी हाथ डालने की कोशिश की तब उसने इस मामले में पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने का फैसला किया और पुलिस महानिदेशक तक गुहार लगाई। उसका कहना है कि जब उसकी गुहार नहीं सुनी गई तब उसने अदालत की शरण में जाने का फैसला किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top