Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी के इलाहबाद में सर्जन को गोली मारकर हत्या

 Ashwin Pratap |  2017-01-13 07:21:23.0

यूपी के इलाहबाद में सर्जन को गोली मारकर हत्या

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

इलाहबाद. यूपी के इलाहबाद में गुरुवार शाम 7 बजे जीवन ज्योति अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. एके बंसल को उनके चैम्बर में घूसकर कुछ बदमाशो ने गोलियों से भून दिया. गोली डॉ. बंसल के सिर पर लगी थी, जिसके बाद वो जमीन पर गिर पड़े. डॉ. एके बंसल की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना से पुरे इलाके में हडकंप मच गया. हत्या से पूरे इलाहाबाद में शोक का माहौल है. वही, इलाहाबाद में सभी डॉक्टर इस हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.

बदमाश गोली मारने के बाद अस्पताल के गलियारे से होते हुए पीछे के रास्ते से भाग निकले थे. डॉ. एके बंसल शाम को अपने चैम्बर में मरीजों को देख रहे थे. शाम करीब पौने सात बजे उनके चैम्बर में एक युवक घुसा. पहुंचते ही उसने उनकी कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी. चैम्बर में मौजूद एक बुजुर्ग सहम कर कोने में दुबक गया. बताया जा रहा है कि युवक एक मरीज बनकर उनके चेंबर में घुसा था और उसने ही वारदात को अंजाम दिया.

डॉ. बंसल ने उठने का प्रयास किया तो बदमाश ने उन पर दो गोलियां और चला दीं. एक गोली डॉ. बंसल के कंधे पर लगी. गोली चलने की आवाज से अस्पताल में अफरातफरी मच गई. स्टाफ चैम्बर की तरफ भागे, पर तब तक बदमाश चैम्बर से निकलकर गलियारे की तरफ भागे और पीछे के रास्ते से होकर साथीयों के साथ भाग निकले. सूचना पर डीआईजी विजय यादव, एसएसपी शलभ माथुर, एसपी सिटी विपिन टाडा समेत सभी सीओ व चार थानों की पुलिस पहुंची.

हमला किसने और किन कारणों से किया, पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है. अस्पताल की रिसेप्शनिस्ट नूरी ने बताया कि 6 बजकर 35 मिनट पर जैकेट पहने दो युवक अस्पताल में दाखिल हुए. दोनों ने गले में गमछा लपेट रखा था. एक का गमछा सफेद रंग का था. उस समय चैम्बर में मीरा केसरवानी को डॉ. बंसल देख रहे थे. मीना के बाद 80 साल के बुजुर्ग रीवा निवासी बैजनाथ चैम्बर में गए. उसके पीछे एक युवक अंदर घुस गया.

उसके बाद तीन गोलीयां चलने की आवाज सुनाई दी. उसके बाद युवक चैंबर के बाहर खड़े साथी संग गलियारे की तरफ से भाग निकला. रिसेप्शनिस्ट नूरी ने बताया कि घटना के समय चैम्बर में तीन वार्ड ब्वाय शैलेन्द्र पाठक, स्वदेश और प्रशान्त तिवारी मौजूद थे. शैलेन्द्र के अलावा दोनों वार्ड ब्वाय काम से अंदर बाहर हो रहे थे. पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की पड़ताल की.

क्राइम ब्रांच फील्ड यूनिट की टीम, डाग स्क्वायड की टीम भी पहुंची और जाँच किया. चैम्बर में चारों तरफ खून ही खून बिखरा था. डॉ. बंसल के हमले से पत्नी डॉ. वंदना बंसल व परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि दो बदमाश अस्पताल में घुसे थे. तीन गोलियां चलाई गई हैं. सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाया जा रहा है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top