Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अराजकता फैलाकर जनता को भ्रमित कर रही है भाजपा

 shabahat |  2017-01-14 13:18:52.0

अराजकता फैलाकर जनता को भ्रमित कर रही है भाजपा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के मतदाताओं से तमाम तरह के झूठे हथकण्डे अपनाकर और दिवास्वप्न दिखाकर जिस प्रकार वोट हासिल किये थे और केन्द्र की सत्ता में आते ही उन सभी वायदों को जुमला बताकर किनारा कर लिया और अब फिर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में मानसिक रूप से अराजकता फैलाकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास करने में जुटी हुई है.

प्रदेश कांग्रेस के थिंक टैण्क के वरिष्ठ सदस्य संजीव पाठक ने आज जारी बयान में कहा कि इलाहाबाद में हुए डॉ. बंसल की जिस प्रकार निर्मम हत्या की गयी और उस दुःखद घटना पर सस्ती लेाकप्रियता हासिल करने के लिए जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता पूरे तौर पर सक्रिय हैं वहीं पुलिस को प्रथम दृष्टया भाजपा के ही एक सांसद की इस हत्याकाण्ड में भूमिका संदिग्ध पायी जा रही हैं. इसी प्रकार पूर्वांचल के एक चर्चित सांसद द्वारा भी चुनाव के पूर्व माहौल खराब करने की आशंका बनी हुई है.

श्री पाठक ने आने वाले विधानसभा चुनाव में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष निर्वाचन हेतु सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखने हेतु चुनाव आयोग एवं पुलिस प्रशासन से मांग की है क्योंकि जिस प्रकार पूर्व में भी सोशल मीडिया पर समाज विरोधी आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपनी फासिस्टवादी प्रवृत्ति के तहत दुरूपयोग किया जा चुका है, उसकी पुनरावृत्ति से रोका जा सके.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top