Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी 27 जनवरी तक करेगी कमल मेलों का आयोजन

 Avinash |  2017-01-12 15:36:11.0

बीजेपी 27 जनवरी तक करेगी कमल मेलों का आयोजन


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी कमल मेला के आयोजन से दस लाख से अधिक लोगों से जुड़ी। प्रदेश में कमल मेला का आयोजन 16 दिसम्बर से प्रारम्भ हुआ। अब तक 18 मेलो के सफल आयोजन से भाजपा केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गांव, गरीब, किसान तक पहुंच चुकी है। तीन दिवसीय कमल मेले का आयोजन रामपुर, हाथरस, कौशाम्बी से शुरू हुआ था। मेले में प्रति आमजन के बढ़ते रूझान को देखते हुए 35 मेलों का आयोजन 27 जनवरी तक किया जाएगा। अर्धशहरी और ग्रामीण क्षेत्रों को प्रमुख रूप से फोकस करने वाले कमल मेलों में एक प्रदर्शनी जोन की व्यवस्था होगी जिसमें केन्द्र सरकार की योजनाओं से अवगत कराया जायेगा।

वर्चुअल रियलिटी बूथ पर 360 डिग्री वीडियों में केन्द्र सरकार की उपलब्धियां दिखाई जायेगी। चाय पर चर्चा जोन भी होगा। सेल्फी विद मोदी खिंचाने से लेकर लेजर और मैजिक शो तक के इंतजाम होंगे। बच्चों के मनोरंजन के लिए रिंग टॉस, बोतल फोड, निशानेबाजी जैसे अनेक खेल स्टाल व विभिन्न के झूले भी होंगे। मेले में अन्य स्टाल में 'यूपी के मन' की बात' जोन भी होगा। जिसके माध्यम से लोग अपनी आकांक्षाएं और उम्मीदें भाजपा सरकार तक पहुंचा सकते है।

13 से 15 जनवरी को मेले का आयोजन लखीमपुर खीरी, उन्नाव, पीलीभीत, मऊ, कानपुर देहात और प्रतापगढ़ में किया जायेगा। अब तक बांदा, रामपुर, हाथरस, कौशाम्बी, बिजनौर, मिर्जापुर, जालौन, बाराबंकी, संतकबीरनगर, ललितपुर, सोनभद्र, बुलंनशहर, सीतापुर, बदायूं, सिद्धार्थनगर, औरैया, चंदौली, और अमरोहा में कमल मेलों का आयोजन किया गया है। इसके अलावा बलरामपुर, गोण्डा, फिरोजाबाद, गोरखपुर, बस्ती, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, बरेली, देवरिया, जौनपुर और मुजफ्फरनगर में भी मेला लगेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top