Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ से राजनाथ सिंह ने दी कई सौगातें

 Vikas Tiwari |  2016-12-02 12:44:22.0

rajnath singh


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने शुक्रवार को लखनऊ में गोमती नगर रेलवे स्‍टेशन पर टर्मि‍नल कार्य के शि‍लान्‍यास समारोह में शामि‍ल हुए. इस मौके पर राजनाथ सिंह ने टर्मि‍नल कार्य, गोमतीनगर टर्मिनल (पूर्वोत्तर रेलवे) के सेकेंड फेज के काम, ऐशबाग और डॉलीगंज स्टेशनों (पूर्वोत्तर रेलवे) के सेकेंड गेट और लखनऊ सिटी (पूर्वोत्तर रेलवे) के एक्‍स्‍ट्रा एंट्री गेट, इलाहाबाद डि‍वीजनल ऑफि‍स में 1 मेगावाट के सोलर पावर पैनल और इलाहाबाद डि‍वीजनल ऑफि‍स में 1 मेगावाट के सोलर पावर पैनल समेत कई कार्यों का शि‍लान्‍यास कि‍या .

rajnath singh


इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि‍ सुरेश प्रभु में काम करने की अद्भुत क्षमता है. उनकी कल्‍पनाशक्‍ति‍ अच्‍छी है. उनके साथ काम करने का पहले भी बेहतरीन अनुभव रहा है. उनका कार्य सराहनीय रहा है. उनके नेतृत्‍व में रेलवे में बढ़ि‍या काम कि‍या है.

 rajnath singh


रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा है कि‍ यूपी में रेलवे में ज्‍यादा इंवेस्‍टमेंट कि‍या जाएगा. जिसमें 43 हजार 53 करोड़ रुपए का निवेश हो रहा है. नई गाड़ियां भी यहां से चलेंगी. इनमें अंत्योदय, तेजस और हमसफर शामि‍ल हैं. ये सभी काम 2 साल में पूरा कर लि‍या जाएगा. जिस तरह का मॉडल इस स्‍टेशन के लि‍ए तैयार कि‍या गया है, उस तरह का पहले देखने को नहीं मिला. हम राजनीति‍ से हटकर रेल की जरूरतों पर ध्‍यान दे रहे हैं. कोई एसएमएस से यदि‍ साफ-सफाई की शिकायत करता है तो तुरंत काम किया जा रहा है. जल्द ही मनपसंद खाना भी दिया जाएगा. इस पर भी काम किया जा रहा है. वहीं सेफ्टी ऑडिट पर भी काम हो रहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top