Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बैग में तमंचा छिपाकर गवर्नर राम नाइक से मिलने पहुंचा युवक, गिरफ्तार

 Abhishek Tripathi |  2016-10-11 07:00:42.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी के गवर्नर राम नाइक की सुरक्षा में एक युवक ने सेंध लगाने का काम किया है। आरोपी युवक अपने बैग में देशी तमंचा छिपाकर राम नाइक से मिलने के लिए राजभवन पहुंचा। यहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने हजरतगंज पुलिस को सूचना दी। बता दें कि आरोपी युवक सिर्फ 8वीं पास है।


मिली जानकारी के अनुसार, जलालपुर पारा का रहने वाला सूरज सिंह 8वीं पास है। वह पेंटिंग का भी काम करता है। वह पिछले तीन चार महीनों से गवर्नर से मिलने का प्रयास कर रहा है लेकिन उसे मिलने नहीं दिया गया।


आरोपी का कहना है कि वह राजनीति में आना चाहता है और लोगों की मदद करना चाहता है। देशी तमंचा किसी घटना के उद्देश्य से नहीं बल्कि मीडिया में हाईलाइट होने के लिए लाया था। युवक ने बताया कि इसमें किसी ने उसे सीख नहीं दी वह खुद सोचता था कि अगर वह असलहा लेकर जायेगा तो पुलिस चेकिंग के दौरान उसे गिरफ्तार करेगी और फिर मीडिया में हाईलाइट हो जायेगा। इसी कारण वह जंग लगा हुआ तमंचा लेकर पहुंचा। उसके बनाये गए प्लान के तहत पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


राजनीति में बहुत है भ्रष्टाचार
पकड़े गए सूरज ने कहा कि राजनीति में बहुत भ्रष्टाचार है। देश की स्थिति बहुत खराब है। घोटालेबाज नेता और अधिकारी देश को लूटे जा रहे हैं। मैं राजनीति में आकर गरीब लोगों की मदद करना चाहता हूं। मैं अपनी बात राज्यपाल के सामने रखना चाहता था इसलिए यह काम अपनी सोच के अनुसार किया। आज की राजनीति में नेता लोगों को लुभावनइ चीजें दिखाकर लूटने का प्रयास कर रहे हैं मैं उनको सबक सिखाना चाहता हूं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top