Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

AzamVsNaik: हम जनता के चुने हुए लोग हैं, RSS के भेजे हुए नहीं

 Tahlka News |  2016-04-13 12:21:40.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
रामपुर, 13 अप्रैल. यूपी के संसदीय कार्यमंत्री आजम खान और गवर्नर राम नाइक के बीच पनपा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को रामपुर जिले में आजम खान ने एक बार फिर राम नाइक को लेकर खरी-खोटी सुनाई। आजम ने कहा कि राम नाइक लोकतंत्र की जड़ें खोद रहे हैं। गवर्नर को मेरी बर्खास्तगी की मांग करने का कोई अधिकार नहीं है।


यूपी के रामपुर जिले में लोगों को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि हम लोग जनता द्वारा चुने गए हैं, आरएसएस के भेजे हुए नहीं है। ऐसे में राम नाइक स्वयं तय करें कि वे गवर्नर बनने के लायक हैं या नहीं। आजम यहीं नहीं रुके और कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वे सदन में कुछ भी बोलते हैं तो विधायक की हैसियत से बोलते हैं न कि मंत्री की हैसियत से। ऐसे में गवर्नर को सोच-समझकर कोई बयान देना चाहिए।


राजभवन को बना दिया आरएसएस भवन
आजम ने कहा कि राम नाइक ने राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया है। इस पर हमारा कड़ा विरोध है। वे ऐसे मामलों में हस्तक्षेप कर रहे हैं, जहां उनकी कोई जरूरत भी नहीं है।


राम नाईक पहुंचा रहे लोकतंत्र को नुकसान
आजम खान ने राम नाईक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह लोकतंत्र को नुकसान पहुंचा रहे हैं। लोकतंत्र की जड़े खोद रहे हैं। वो जिस इश्यू पर हमसे नाराज हैं हम आज भी कहना चाहते हैं कि बेइमानों को इतना प्रोटेक्‍शन राजभवन को नहीं देना चाहिए। वे बेईमान, रिश्वतखोर और करप्‍ट लोगों को बचाना चाहते हैं जिन पर संगीन मुकदमें दर्ज हैं। कब से कानून से ऊपर राजभवन हो गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top