Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गवर्नर राम नाइक ने सीएम अखिलेश से की मुलाकात

 Tahlka News |  2016-04-30 14:45:21.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी के गवर्नर राम नाइक ने शनिवार को राजभवन में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भेंट की। भेंट के दौरान गवर्नर ने मुख्यमंत्री से नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री आजम खां के बयानों पर नाराजगी जताई। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे आजम खां से इस संबंध में बात करेंगे।


राम नाइक ने इस अवसर पर राजभवन में विचाराधीन सात विधेयक उत्तर प्रदेश नगर निगम (संशोधन) विधेयक (2015), उत्तर प्रदेश नगरपालिका विधि (संधोधन) विधेयक (2015), उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग (संशोधन) विधेयक (2015), उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय, सैफई, इटावा, विधेयक (2015), डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान विधेयक (2015), उत्तर प्रदेश लोक आयुक्त एवं उप लोक आयुक्त (संशोधन) विधेयक (2015) और आईआईएमटी विश्वविद्यालय, मेरठ, उत्तर प्रदेश विधेयक, 2016 पर भी मुख्यमंत्री के साथ विस्तार से चर्चा की।


राम नाइक ने मुख्यमंत्री से विधान परिषद में नाम निर्देशन के लिए 2 रिक्त स्थानों के लिए भी शीघ्र नाम भेजने की बात कही है। विधान परिषद में 10 रिक्तियों के सापेक्ष गवर्नर ने 7 नामों पर अपनी सहमति प्रदान कर दी है। वहीं, राजपाल कश्यप का नाम अभी विचाराधीन है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर प्रदेश से जुडे़ अन्य विषयों व प्रदेश के विकास के लिए जनहित में चलायी जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top