Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

42 कैदियों को रिहा कर मनाया जाएगा सीएम अखिलेश का जन्मदिन

 Abhishek Tripathi |  2016-07-01 05:43:54.0

akhilesh_yadav_birthdayतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. जहां एक तरफ यूपी के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 43वां जन्मदिन पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ता और उनके प्रशंसक बड़े ही उत्साह के साथ मना रहे हैं। वहीं उनके इस खास जन्मदिन पर जेल मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया आर्थिक दंड न अदा कर पाने के कारण सजा भोग रहे 42 कैदियों को रिहा करेंगे। जेल मंत्री दोपहर तीन बजे कैदियों की रिहाई के लिए गोसाईगंज स्थित जिला करगार जाकर उनकी रिहाई कराएंगे।


प्रदेश के जेल मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया ने बताया जेल विभाग मुख्यमंत्री के जन्मदिन को बंदी समाजवादी भलाई मिशन के तौर पर मना रहा है। इसके तहत बंदियों की अच्छी सेहत के लिए चिकित्सा व शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की जाएगी और उन्हें कौशल विकास की ट्रेनिंग दी जाएगी। इसके अलावा 70 वर्ष के अधिक आयु के बंदियों की मदद के लिए दया याचिका के मामले निस्तारित किए जाएंगे और ज्यादा से ज्यादा पैरोल देकर बंदियों को राहत दी जाएगी।


उन्होंने बताया एक जुलाई को यूपी के सीएम अखिलेश यादव 43 साल के हो गए हैं। अखिलेश यादव प्रदेश के सबसे युवा मुख्यमंत्री हैं लोगों में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। वह अपनी आधुनिक विचारधारा के चलते युवाओं के बीच अच्छी पैठ बनाने में सफल हुए है। इस लिए उनके जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए आर्थिक दंड न अदा कर पाने के कारण सजा भोग रहे 42 कैदियों को रिहा किया जा रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top