Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सरकार मेरी हत्या करा सकती है: रामपाल यादव

 Tahlka News |  2016-05-08 11:27:23.0

a1
तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. सपा से निकाले गए सीतापुर की बिसवां सीट से विधायक रामपाल यादव ने कहा है कि सीतापुर व लखनऊ में उनकी बिल्डिंग ढहाने के बाद अब हत्या का ताना-बाना बुना गया है। उनकी हत्या कभी भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि अगर मेरी हत्या होती है तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी। इसके लिए मैंने राष्ट्रपति, सु्प्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट, प्रधानमंत्री तथा गर्वनर सभी को पत्र लिखकर अवगत करा दिया है।


विधायक रामपाल यादव रविवार को यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे। बीते दिनों रामपाल यादव का सीतापुर का होटल व लखनऊ में निर्माणाधीन अवैध काम्प्लेक्स ढहा दिया गया था। उन्‍होंने सरकार पर कड़ा हमला करते हुए कहा कि मायावती ने रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर केवल पोटा लगाया था लेकिन अखिलेश यादव ने मेरे ऊपर पोटा-सोंटा दोनों चलाया है।


मेरा सब कुछ खत्म कर दिया है। अब लड़ने के अलावा मेरे पास कुछ नहीं बचा है। जितना अत्याचार मेरे ऊपर हुआ है मुगल शासन में भी किसी के ऊपर इतना अत्याचार नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवारवादी पार्टी हो गयी है। इस परिवार को कौरव परिवार बताते हुए कहा कि अब इसका सफाया होने तक वह आन्दोलन करेंगे। अब किस पार्टी में जाएंगे, इस सवाल पर रामपाल ने कहा कि वह खुद कोई पार्टी नहीं चुनेंगे। जो पार्टी उन्हें चुनेंगी उसके साथ जाएंगे। उन्होंने कहा कि सीतापुर के सभी विधायक उनके साथ हैं। वह इसलिए खुलकर नहीं आ रहे हैं क्योंकि वह डर रहे हैं कि कहीं उनका भी हश्र मेरे जैसा न हो।


उन्होंने कहा कि वह एक बार मुलायम सिंह यादव के कहने पर पार्टी में वापस आए गए थे लेकिन अब किसी के झांसे में नहीं आएंगे। मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की बात भी उन्होंने नकारी। उन्होंने कहा कि वह उनके बारे में कुछ नहीं कहेंगे। विधायक ने कहा कि सीतापुर में उनकी बढ़ती लोकप्रियता से सरकार परेशान हो गयी है। उन्होंने कहा कि अगर वह उस समय सपा में न आए होते तो एमएलसी का चुनाव सपा न जीत पाती, क्योंकि सपा को ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत चुनाव में करारी मात मिली थी। ब्लाक प्रमुख की 19 सीट में से 15 ब्‍लाक प्रमुख हमने अपने जिताये थे। अपने बेटे को जिला पंचायत अध्यक्ष जितवाया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top