Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी बाढ़ ग्रस्त, सरकार नदारद : भाजपा 

 Sabahat Vijeta |  2016-07-30 16:39:04.0


bjplogo


लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश में बाढ़ की भयावह स्थिति में सपा सरकार का नदारद रहना, आश्चर्य है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र ने सपा सरकार पर आरोप लगाया कि जब प्रदेश बाढ़ से जूझ रहा है तब प्रदेश सरकार मौज-मस्ती में व्यस्त है। बाढ़ पीड़ितों को सरकारी राहत नहीं मिल पा रही है। बाढ़ पीड़ितों को खाने की सामग्री, रोजमर्रा का सामान तथा जीवन यापन की अन्य सामग्री नहीं उपलब्ध हो पा रही है।


प्रवक्ता डॉ. मिश्र ने कहा कि प्रदेश का बड़ा हिस्सा बाढ़ से ग्रस्त है। गांव टापू बन गये है। लोगों को जीवन यापन करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। ऐसे में बाढ़ राहत की प्रमुख सचिव अनीता भटनागर जैन खेल-कूद के लिए रियो जा रही है। जबकि सच्चाई यह है प्रदेश से कोई खिलाड़ी रियो ओलम्पिक में नहीं जा रहा है। प्रदेश को बेसहारा छोड़कर मंत्री और अधिकारी किसी न किसी बहाने मौज-मस्ती में है।


भाजपा प्रवक्ता ने सरकार को चेताया कि अभी सावन का महीना शुरू हुआ है। सावन-भादों में बरसात होती है। प्रदेश सरकार ने संभावित बाढ़ की स्थिति का सामना करने के लिए कोई तैयारी नहीं की थी। अभी बरसात की संभावना और है। ऐसी स्थिति में प्रदेश सरकार की तैयारी शून्य है। जानवरों को चारे की उपलब्धता कम हो गई है। पीने का पानी का अभाव हैं। ऐसे में संवेदनहीन सपा सरकार कोढ़ में खाज बन गई है। उन्होंने कहा कि सरकार जिम्मेदारी पूर्वक बाढ़ का सामना करे, जन जीवन को व्यवस्थित करे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top