Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी पानी पत्रिका किसानों की मित्र और मार्ग दर्शक हैं : शिवपाल सिंह यादव

 Sabahat Vijeta |  2016-07-16 16:29:26.0

shivpal-yadav


लखनऊ. सिंचाई विभाग, पैक्ट द्वारा प्रकाशित यूपी पानी पत्रिका किसानों की मित्र एवं मार्ग दर्शक है। यह बात सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने गत दिनों यूपी पानी पत्रिका के बसंत जल मंथन विशेषांक का विमोचन करने के उपरान्त कही।


श्री यादव ने कहा कि यूपी पानी पत्रिका सरकार और किसानों के मध्य सफल संवाद सेतु का कार्य भी कर रही है। आपने कहा जहां एक तरफ वह कृषि वैज्ञानिकों, सिंचाई विशेषज्ञों एवं शासन की उपलब्धियों को गाॅंव-गाॅंव पहुंचाती है, वहीं दूसरी तरफ वह किसानों की समस्याओं, सुझावों एवं प्रतिक्रियाओं को शासन तक पहुंचाकर दुतरफा संवाद स्थापित करती है।


सिंचाई मंत्री ने किसानों से अपील की कि वे अपने अनुभवों तथा सकारात्मक सुझावों को निसंकोच भेजें, जिससे की उन पर विचार कर पत्रिका में भी प्रकाशित किया जायेगा और आवश्यकतानुसार उन पर आवश्यक कार्यवाही भी किया जायेगा।


यूपी पानी पत्रिका के बसंत जल मंथन ग्रीष्म विषेशांक का विमोचन सिंचाई मंत्री के आवास सभा कक्ष में किया गया। इस अवसर पर राज्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह पटेल तथा प्रमुख सचिव, सिंचाई एवं अध्यक्ष, पैक्ट सुरेश चन्द्रा एवं पत्रिका के सम्पादक आदि उपस्थित थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top