Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

उप्र के जंगीपुर उपचुनाव को लेकर सपा ने बनाई रणनीति

 Sabahat Vijeta |  2016-04-24 16:34:48.0

samajwadi-partyगाजीपुर, 24 अप्रैल। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं की समता भवन स्थित कार्यालय पर हुई बैठक में आगामी 16 मई को होने वाले जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव की तैयारी के संबंध में चर्चा की गई। इस दौरान उपचुनाव में फासीवादी व अवसरवादी ताकतों को परास्त करने का संकल्प लिया गया। जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा ने कहा कि जंगीपुर विधानसभा का उप चुनाव पार्टी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। यह सीट पूर्व पंचायती राज मंत्री कैलाश यादव के निधन के कारण खाली हुई है।


उन्होंने कहा कि हम दिवंगत नेता कैलाश यादव के सपनों को साकार करने के लिए उनके द्वारा क्षेत्र में जलाई गई क्षेत्र में विकास की मशाल को निरंतर प्रज्ज्वलित रखेंगे। इसके लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता अपनी आहुति देने के लिए तैयार है।


कुशवाहा ने दल के हर नेता व कार्यकर्ता को उप चुनाव में तन-मन-धन से जुट जाने का आह्वान किया। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा है कि जंगीपुर विधानसभा के उप चुनाव को गंभीरता से सपा कार्यकर्ता लेने का प्रयास करें। प्रदेश सरकार ने चुनाव पूर्व जितने भी वादे जनता से किए थे, सबको पूरा कर दिखाया है। सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाना पार्टी के कार्यकर्ताओं का काम है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top