Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी विधानसभा चुनाव 2017: भाजपा ने बनाई खास रणनीति

 Tahlka News |  2016-03-27 11:31:31.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी, 27 मार्च. अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की जमीनी तैयारी के लिए भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आगामी 4 अप्रैल को काशी आ रहे हैं। इस दौरान भाजपा काशी क्षेत्र के 14 जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बूथ व सेक्टर गठन की समीक्षा के साथ ही चुनावी रणनीति तय करेंगे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के गृह जनपद चंदौली में किसानों की चौपाल से चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगे। व्यापारियों के सम्मेलन में शिरकत करने के साथ ही सामाजिक चेतना कार्यक्रम में भी शमिल होंगे।


एक हजार किसान आमंत्रित
पूरे सूबे में चंदौली जिले में सबसे अधिक धान की पैदावार होती है। यूं कहें ‘धान का कटोरा’ नाम से जिला प्रसिद्ध है। खेती के लिए समृद्धि इस जिले में किसानों के चौपाल के जरिए प्रदेश प्रभारी चुनावी अभियान का आगाज करेंगे। भाजपा की ओर से चंदौली (सैयदराजा) के बगही गांव में किसान चौपाल का आयोजन किया गया है। चौपाल में आसपास के गांवों के एक हजार से अधिक किसानों को आमंत्रित किया गया है। ओम माथुर किसानों को बताएंगे कि पीएम मोदी ने किसानों के लिए किन-किन योजनाओं की शुरूआत की है और उसका फायदा क्या मिलने जा रहा है। प्रदेश प्रभारी प्रगतिशील किसानों को सम्मानित किया जाएगा।


सामाजिक चेतना कार्यक्रम में शिरकत
प्रदेश प्रभारी चंदौली जिले में ही आयोजित व्यापारियों के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। बियार जाति की ओर से आयोजित सामाजिक चेतना कार्यक्रम में गरीबों, शोषितों एवं दलितों को भाजपा की नीतियों की जानकारी देंगे।


समीक्षा को लेकर बढ़ी धड़कन
पांच अप्रैल को होने वाली बूथ व सेक्टर गठन की समीक्षा को लेकर पदाधिकारियों की धड़कन तेज हो गई है। पिछले दिनों सह प्रभारी की बैठक में कई जिलों में बूथ व सेक्टर स्तर पर गठन की प्रक्रिया पूरी नहीं होने पर नाराजगी जतायी गई थी। अब प्रदेश प्रभारी की समीक्षा की जानकारी मिलते ही जिला व शहर अध्यक्ष सक्रिय हो गए हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top