Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: मुरादाबाद से रामपुर तक जाएगी सीएम अखिलेश की विकास रथयात्रा

 Abhishek Tripathi |  2016-11-26 03:42:20.0

vikas_rath_yatraतहलका न्यूज ब्यूरो
मुरादाबाद. यूपी के सीएम अखिलेश यादव अपनी समाजवादी विकास रथ यात्रा के मुरादाबाद से रामपुर तक के दूसरे चरण की शनिवार को शुरुआत करेंगे। वह मुरादाबाद से रामपुर तक जाएंगे।


इस दौरान वह मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में विधि संकाय और टैगोर हाल के उद्घाटन समेत कुछ परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। अखिलेश यादव आज मुरादाबाद से रथ यात्रा शुरु करेंगे और उसके बाद रामपुर में करोड़ों रूपये से तैयार ऐतिहासिक स्थलों का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान वह रामपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।


कार्यक्रम के मुताबिक, अखिलेश सुबह 11 बजे मुरादाबाद के मुण्डा पाण्डेय हवाई पट्टी पहुंचेंगे। सपा नेता उनका स्वागत करेंगे और यहां से अपने समाजवादी विकास रथ पर सवार होकर अखिलेश यादव रामपुर की तरफ चलेंगे। बीच में जगह-जगह सपा नेताओं ने उनके स्वागत के कार्यक्रम रखे हैं। वह बीच-बीच में रुक कर वो अपने रथ से ही जनता को भी संबोधित कर सकते हैं।


रामपुर में अखिलेश यादव बापू मॉल, झील गेट, गाँधी समाधी, सांस्कृतिक पंडाल सहित कई बड़े विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। मुरादाबाद की सभी 6 विधानसभा सीटों पर सपा का कब्ज़ा है, लेकिन रामपुर में पांच में से सिर्फ दो विधान सभा सीटों पर ही सपा काबिज है। जबकि यहां सपा के कद्दावर नेता और कैबनेट मंत्री आजम खान रहते हैं।


राजनीतिक तौर पर देखा जाए तो अखिलेश रामपुर में जनसभा करके यहां की जनता को बताना चाहेंगे की सैफई के बाद उन्होंने सबसे ज्यादा विकास कार्य रामपुर में कराए हैं। लिहाजा रामपुर की जनता सपा को वोट दे। अखिलेश यादव रामपुर में अपने कार्यक्रम निपटाने के बाद शाम को कार से बरेली जाएंगे और वहां से हवाई जहाज से रवाना हो जाएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top