Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लंदन में अपने बेटे अर्जुन के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं सीएम अखिलेश यादव

 Abhishek Tripathi |  2016-07-02 05:12:27.0

akhilesh_yadav_footbaalतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. लंदन दौरे पर गए सीएम अखिलेश यादव अपने बेटे अर्जुन के साथ फुटबॉल खेलने का आनंद उठा रहे हैं। अपने जन्मदिन के दिन सीएम अखिलेश ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वे अर्जुन के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी के समर्थक इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।


यूपी के अब तक के सबसे युवा सीएम अखिलेश यादव तो फुटबाल खेल के दीवाने हैं। 2012 के विधानसभा चुनाव में उल्लेखनीय भूमिका अदा कर यूपी के 33वें सीएम बने अखिलेश यादव को अभी भी राजनीति के साथ फुटबॉल में भी काफी रुचि हैं। वह मौका मिलते ही फुटबाल खेलने का अपना जुनून छोड़ नही पाते हैं।


सीएम अखिलेश यादव को फुटबॉल खेलना पसंद
इन दिनों अखिलेश यादव लंदन के दौरे पर हैं। कल उनका जन्मदिन था। यूपी के साथ ही अन्य जगह पर भी उनके प्रशंसकों ने इस मौके पर केक काटकर उनका जन्मदिन बनाया। इसके इतर अखिलेश यादव लंदन के एक मैदान में बेटे अर्जुन के साथ फुटबाल खेलते नजर आए। वह अर्जुन के साथ फुटबाल की ड्रिबलिंग कर रहे थे। अखिलेश यादव की फैन लिस्ट में आज भी डियागो माराडोना तथा पेले जैसे महान फुटबॉलर्स हैं। अखिलेश यादव को खेल के मैदान से बेहद लगाव है। वह फुटबाल तथा साइकिलिंग के शौक के साथ टेनिस बॉल क्रिकेट में खूब हाथ आजमाते हैं। आज राज्य के युवाओं को खेलकूद में भाग लेने के लिए समय-समय पर प्रोत्साहित भी करते हैं।


फुटबॉल खेलने से टूट चुकी है नाक
अखिलेश यादव को फुटबॉल से ज्यादा लगाव है। वह स्कूल के दिनों से ही फुटबाल खेलते आ रहे हैं। उनके फुटबॉल प्रेम का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक बार इसकी वजह से उनकी नाक भी चोटिल हो चुकी है। उन्हें अस्पताल में इसके लिए एडमिट कराया गया था। वह बार मैसूर के कॉलेज में फुटबॉल खेल रहे थे। इस दौरान राइट आउट पोजीशन में खड़े थे, तभी अपोजिट टीम की किक से उनकी नाक फ्रैक्चर हो गई थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top