Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश ने शेयर की ये तस्वीर, आने लगे कुछ ऐसे कमेंट्स

 Abhishek Tripathi |  2017-01-07 11:45:02.0

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही सीएम अखिलेश ने लिखा- कार्यालय में सरकार की समीक्षा बैठक करते। फोटो को शेयर करने के साथ ही उस पर तरह-तरह के कमेंट भी आने लगे। किसी ने सीएम अखिलेश को यह सलाह दी कि वे अपने पिता मुलायम सिंह यादव से समझौता कर लें और उनको दुखी न करें, तो किसी ने लिखा अखिलेश भैया इस लड़ाई में हम आपके साथ हैं। फिलहाल, फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।




बता दें कि, वर्तमान में समाजवादी पार्टी (सपा) में दंगल छिड़ा हुआ है। सपा दो खेमों अखिलेश गुट और मुलायम गुट में बंट गई है। पिछले एक हफ्ते से पार्टी के वरिष्ठ नेता दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश में लगे हैं, लेकिन सभी प्रयास अभी तक विफल साबित हुए हैं। वहीं, चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव की तारीखों की भी घोषणा कर दी है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि चुनाव से पहले दोनों एक होते हैं या फिर अलग-अलग चुनाव लड़ते हैं।

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/817655598498119680

सोशल मीडिया पर आए कमेंट

- Banwari Siyag Chawandiya इतिहास गवाह है.....दुनिया के हर बच्चे ने अपने बाप से साइकिल के लिए जिद की है... और बाप को देनी ही पड़ी है......!!! इसे राजनैतिक पोस्ट न समझें।

- Chirag Karia अखिलेशजी आपकी लोकप्रियता बढ़ रही है, थोड़ा उम्मीदवार लोग ऐसे देना कि लोग उनसे उम्मीद कर सकें।

- Arjun Arya वादें नहीं काम करते हैं, अंजाम चाहे जो हो, सभी का सम्मान करते हैं। तेजस्वी मुख्यमन्त्री श्री अखिलेश यादव जी के कुशल नेतृत्व में निरंतर उत्तर प्रदेश उत्तमता की और अग्रसर हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top