Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: शीला का पहला वार, 'CM अखिलेश यादव Page3 पार्टी में मस्त हैं'

 Abhishek Tripathi |  2016-08-31 05:39:33.0

sheila_dixit_akhilesh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी चुनाव 2017 में कांग्रेस की ओर से सीएम प्रत्याशी शीला दीक्षित ने पहली बार सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। सीएम अखिलेश ने प्रख्यात पेंटर कृष्णन और गोविंद कन्हाई के साथ अपनी एक फोटो को ट्विटर पर शेयर किया था। अखिलेश के इस ट्वीट को शीला दीक्षित ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी में चारों ओर क्राइम बढ़ रहा है। रेप, मर्डर और लूट जैसी वारदातों को खुलेआम अंजाम दिया जा रहा है। इसके बावजूद सूबे के सीएम अखिलेश यादव पेज-3 पार्टी में मस्त हैं। यूपी सरकार को गरीब जनता से कोई लेना-देना नहीं है।


https://twitter.com/SheilaDikhsit/status/770836155445211136

यूपी विधानसभा चुनाव में पहली बार सोशल मीडिया इंजीनियरिंग देखने को मिलेगी। इससे पहले सोशल मीडिया पर इतनी राजनीति पहले कभी नहीं देखी गई। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये प्रचलन भी पीएम मोदी की ही देन है। 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए देश के युवाओं को जोड़ने का काम किया था। अब इसी तर्ज पर कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) भी कांग्रेसी नेताओं को नसीहत दे रहे हैं कि 'कृपया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहिए।'


https://twitter.com/yadavakhilesh/status/770831311736942592

27 साल यूपी बेहाल
कांग्रेस ने एक नया दांव खेलते हुए #27SaalUPBehal यात्रा शुरू की है। इस यात्रा के तहत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यूपी के सभी जिलों में जाकर चुनाव प्रचार करेंगे। इस प्रचार के तहत कांग्रेस को वापस सत्ता में लाने की कवायद की जा रही है। वहीं, कांग्रेस ये भी प्रचार कर रही है कि सपा सरकार में यूपी के लोगों के खिलाफ अत्याचार बढ़ा है, क्राइम बढ़ा है। महिलाओं से रेप की वारदातें बढ़ी हैं। विकास के नाम पर लोगों को ठगा गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top