Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश बेकाबू ट्रक से यूपी के लोगों को रौंद रहे हैं: BJP

 Girish Tiwari |  2016-08-21 09:34:18.0

akhilesh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी में बढ़ते हुए क्राइम ग्राफ को देखते हुए बीजेपी 24 अगस्त को विधानसभा का घेराव करेगी। बीजेपी नेता स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम अखिलेश यादव खुद को तो क्लीन बताकर परिवार को दोषी बताते हैं। उनकी इस चालाकी को यूपी की जनता समझ चुकी है। इसका जवाब अखिलेश को यूपी विधानसभा चुनाव में जनता देगी। वहीं, स्वतंत्र देव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव भी बड़े चालाक हैं। अखिलेश और शिवपाल की आपस लड़ाई कराकर मुद्दा ही बदल देते हैं। ऐसा करना यूपी की जनता को गुमराह करना है।




[caption id="attachment_105150" align="aligncenter" width="960"]BJP PC 1 प्रेस को संबोधित करते हुए मनीष शुक्ल, स्वतंत्र देव सिंह और डा. मनोज मिश्र[/caption]

बीजेपी नेता स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अखिलेश सरकार में पुलिस भर्ती बोर्ड में भ्रष्टाचार हुआ। चयन बोर्ड में दागियों की नियुक्ति हुई। इन आरोपों का जिम्मेदार कौन है? इन मुद्दों पर अखिलेश सरकार चुप्पी साधे बैठी है और यूपी की जनता को विकास का लॉलीपॉप दे रही है। वो भी ऐसा विकास जिसका न तो कोई सिर है और न कोई पांव। सपा नेता और कार्यकर्ता धड़ल्ले से जमीनों पर अवैध कब्जे कर रहे हैं। सरकारी जमीनों पर भी कब्जे कर लिए गए हैं। इन सब का जिम्मेदार कौन है? स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2017 में बीजेपी की सरकार आने के बाद सभी अवैध कब्जों को मुक्त करा दिया जाएगा।


10 दिनों में 59 आपराधिक घटनाएं
स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि पिछले 10 दिनों में यूपी में महिलाओं के खिलाफ 59 आपराधिक घटनाएं हुई हैं। इसके लिए कौन जिम्मेदार है? यूपी प्रशासन में ऊपर से लेकर नीचे तक यादवों की ही नियुक्ति की गई है। ऐसे में किसी यादव के खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर की बात है।


अखिलेश के पास ट्रक चलाने का लाइसेंस नहीं है
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी की तस्वीर देखने के बाद यही लगता है कि मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव को बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ट्रक पकड़ा दिया है। अब सीएम अखिलेश समझ नहीं पा रहे हैं कि ट्रक को किस दिशा में ले जाया जाए। वे अपने ट्रक से लोगों को रौंदते चले जा रहे हैं। इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top