Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम को दुख है, बेटा जिद्दी हो गया है : कलराज मिश्र

 Girish Tiwari |  2016-11-25 05:44:15.0

kalraj-mishra


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
केंद्र की मोदी सरकार के मंत्री और देवरिया के सांसद कलराज मिश्र ने कहा कि समाजवादी पार्टी के भीतर जो कलह मची है, उससे प्रदेश की जनता का काफी नुकसान हो रहा है। मुलायम पर चुटकी लेते हुए कलराज ने कहा कि वह इस बात से ज्यादा दुखी हैं कि उनका बेटा बहुत जिद्दी हो गया है।


कलराज मिश्र ने कहा कि मुलायम सिंह यादव इस बात को लेकर ज्यादा दुखी हैं कि उनका बेटा अखिलेश जिद्दी हो गया है। सपा में चल रहे कलह का खामियाजा प्रदेश की जनता को उठाना पड़ रहा है।


कुशीनगर से लखनऊ पहुंचे कलराज ने कहा कि यूपी में भाजपा की जो परिवर्तन यात्राएं चल रही हैं उससे ऐसा लग रहा है कि उत्तर प्रदेश की जनता अब परिवर्तन चाहती है। जनमानस यह विचार बना चुका है कि इस बार यूपी में भाजपा की सरकार बनवानी है।


नोटबंदी को लेकर जनता के बीच मचे हाहाकार के सवाल पर उन्होंने कहा कि “जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। यह परेशानी बस कुछ दिनों की है। इसके बाद इसका लाभ जनता को ही मिलेगा। जनता से ज्यादा परेशान वो लोग हैं जिनके पास कालाधन मौजूद है।” कलराज ने कहा कि हालांकि जनता कष्ट झेल रही है लेकिन आने वाले दिनों में देश की आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी और जनता को इसका फायदा मिलेगा।


विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? इसके सवाल पर कलराज मिश्रा ने कहा कि भाजपा के पास मुख्यमंत्री लायक कई चेहरे हैं। जब समय आएगा और जिसको जिम्मेदारी दी जाएगी, वह पूरी शिद्दत के साथ अपनी भूमिका निभाने में समर्थ होगा।


उन्होंने कहा कि भाजपा के भीतर हर बात का निर्णय एक प्रक्रिया के तहत ही होता है। चुनाव में मुख्यमंत्री कौन होगा या उसके बाद कौन होगा यह तय करना केंद्रीय संसदीय बोर्ड का काम है। संसदीय बोर्ड जिसको जिम्मेदारी सौंपा जाएगा वह अपनी जिम्मेदारी निभाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top