Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'अमिताभ बच्चन महसूस करें बदबू गुजरात की'

 Abhishek Tripathi |  2016-09-11 06:37:56.0

amitabh_bachchanतहलका न्यूज ब्यूरो
अहमदाबाद. गुजरात के ऊना दलित अत्याचार लड़त समिति (UDALS) ने बॉलीवुड स्टार और गुजरात टूरिज्म का प्रमोशन करने वाले अमिताभ बच्चन को पोस्ट कार्ड भेजकर ‘गुजरात की बदबू’ सूंघने के लिए आमंत्रित किया है। बता दें कि अमिताभ ‘खूशबू गुजरात की’ और ‘कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में’ टैगलाइन के साथ गुजरात टूरिज्म का प्रमोशन करते हैं।


समिति के संयोजक जिग्नेश मेवानी ने कहा कि वे लोग 13 सिंतबर को शहर में पब्लिक मीटिंग का आयोजन कर रहे हैं। इसमें हजारों की संख्या में दलित परिवार शामिल होंगे और बच्चन को पोस्ट कार्ड लिखेंगे। मेवानी ने ये भी कहा कि अमिताभ बच्चन ने पीएम नरेंद्र मोदी के आग्रह पर ‘खुशबू गुजरात की’ का विज्ञापन किया था। अब दलितों ने मरे हुए जानवरों को उठाना बंद कर दिया है तो कुछ दिन यहां आकर गुजारे और ‘बदबू गुजरात की’ को भी महसूस करें।


ये है पूरा मामला
बता दें कि गुजरात के ऊना में गौ हत्या के शक में कथित गौ रक्षकों ने दलित परिवार को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद से गुजरात में दलितों का गुस्सा फूट पड़ा और सरकार के खिलाफ दलित समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आएं। साथ ही उन्होंने मरे हुए जानवारों को न हटाने का फैसला किया। पीड़ित बालू सावरिया ने बताया था कि उन्होंने गाय को मारा नहीं था। उन्हें नाजाभाई अहीर जो कि बेदिया गांव में रहते हैं उनके यहां से कॉल आया था। नाजाभाई ने उनसे कहा था कि उनकी गाय को शेर ने मार दिया है और उन्हें शव को हटाने के लिए मदद चाहिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top