Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में भाजपा की सरकार बनी तो बुंदेलखंड होगा राज्य : उमा भारती

 Vikas Tiwari |  2016-11-07 17:39:33.0

Uma Bharti


ललितपुर.  उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा सोमवार को झांसी से शुरू होकर ललितपुर पहुंची, जहां केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने लोगों को प्रदेश के बंटवारे का प्रलोभन दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो बुंदेलखंड राज्य बन सकता है। 

उन्होंने कहा, "मैं ऐसा मानती हूं कि बुंदेलखंड को अलग राज्य बनना ही चाहिए। लेकिन यह मेरा राजनीतिक मुद्दा नहीं है। बुंदेलखंड राज्य निर्माण के लिए सही नक्शा बनाया जाना जरूरी है। इसके लिए जनता को प्रदेश सरकार पर दबाव बनाना चाहिए।"


ललितपुर के दशहरा मैदान में हुई परिवर्तन सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से 2017 विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि 'अबकी बार तीन सौ पार'।

वहीं केंद्रीय समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थवरचंद गहलोत ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकारों ने जातिवाद, क्षेत्रवाद को बढ़ावा दिया है। देश के महापुरुषों का मान-सम्मान बढ़ाने के बजाय भुलाने का काम किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल तलवारे लहरा रहे थे और नीचे उनके गुंडे नंगानाच कर रहे थे।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top