Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में भीषण सड़क हादसा, 7 मरे

 Tahlka News |  2016-04-26 08:50:29.0

accident1_1461643221
लखनऊ , 26 अप्रैल. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेलीबाग में सोमवार देर रात मारुति वैन और कार की भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एम्बुलेंस मंगाकर 16 घायलों को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। वहां डक्टरों ने दो बच्चियों, एक महिला और चार पुरुषों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, पारा के उद्घतखेड़ा निवासी कल्याण यादव की सोमवार को शादी थी। बारात पीजीआई थाना क्षेत्र के बिरूरा गांव आई थी। तेलीबाग में वीआईपी रोड पर रामभरोसे मैकूलाल इंटर कॉलेज के गेट नंबर-दो के पास मारुति वैन सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार से टकरा गई।


हादसे के बाद आनन-फानन में घायलों को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। जांच के बाद चिकित्सकों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं 9 लोगों का इलाज अभी भी चल रहा है।

पुलिस उप निरीक्षक विनोद सिंह ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार कृष्णानगर में विशेश्वर नगर निवासी योगेन्द्र तिवारी के नाम पर पंजीकृत है। कार में तिवारी परिवार के एक दंपति, दो बच्चियां, एक बच्चा और चालक सवार थे। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Top