Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री ने बसपा छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

 Vikas Tiwari |  2016-10-10 16:56:11.0

बसपा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बसपा में मची भगदड़ थमने का नाम नही ले रही है. सोमवार को बसपा के राष्ट्रीय महासचिव बृजलाल खाबरी ने पार्टी छोड़ कांग्रेस ज्वाइन कर ली. बृजलाल खाबरी ने पार्टी छोड़ने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती पर पैसे लेकर टिकट बाटने का आरोप लगाया. बृजलाल खाबरी के साथ यूपी के पूर्व मंत्री धु्रवराम ने भी कांग्रेस ज्वाइन कर ली. कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष संजय सिंह की मौजूदगी में बसपा नेताओं का पार्टी में स्वागत किया.


बृजलाल खाबरी ने कहा, ‘‘बसपा का टिकट पाने के लिए पैसे देने के इस नियम से किसी को छूट नहीं है चाहे पार्टी का कोई निष्ठावान नेता हो या मायावती के समुदाय का कोई नेता हो।’’ यह तक कि खाबरी ने इशारा भी किया कि 13वें लोकसभा चुनाव के लिए टिकट हासिल करने में उन्हें भी पैसा अदा करना पड़ा था।

तीन बार विधायक रहे धु्रव राम ने कहा कि उनसे भी पैसा मांगा गया जबकि उन्होंने प्रदेश के कुख्यात गेस्टहाउस कांड में कथित रूप से सपा कार्यकर्ताओं के हमले में मायावती को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी. उत्तर प्रदेश में स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई बड़े नेता मायावती का साथ छोड़ चुके हैं और सबने पार्टी अध्यक्ष पर टिकट देने के लिए धन लेने का आरोप लगाया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top