Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देवरिया: गेहूं काटने के विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या

 Tahlka News |  2016-04-11 08:54:14.0

download

तहलका न्यूज ब्यूरो
देवरिया, 11 अप्रैल. सदर कोतवाली के फुलवरिया करन गांव में रविवार देर रात दो भाइयों की हत्या कर दी गई। घटना गेहूं काटने को लेकर हुए वि‍वाद के दौरान हुई। गांव के ही दो परिवारों में कंबाइन से गेहूं काटने के विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि‍ रात करीब 3 बजे तलवार घोंपकर इस वारदात को अंजाम दि‍या गया। गांव में दो थानों की पुलिस तैनात है। पूरे गांव में मातम का माहौल है।

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के फुलवारिया करन गांव में कल देर रात करीब दो बजे गांव के ही कुछ लोगों ने तलवार घोंप कर दो सगे भाइयों की हत्या कर दी। अनिल तिवारी (30) व चंद्रमोहन तिवारी (24 ) पुत्रगण कुबेर कंबाइन मशीन से गेहूं की कटाई कराने के प्रयास में थे। दोनों चालक से खेत में कंबाइन लेकर चलने की बात कह रहे थे। इसको लेकर ग्रामीण अनिल, दयाशंकर, छोटू, चंद्रमा और बालेश्वर के बीच उस मशीन को अपने खेत में पहले ले जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों परिवारों के बीच गेहूं कटाई को लेकर विवाद मारपीट तक पहुंच गया।

इस कहासुनी के दौरान आधा दर्जन लोग उनपर टूट पड़े। एक-एक कर धारदार हथियार से सगे भाइयों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। शेष की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी हो रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top