Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कमल निशान वाली मोटर साईकिल पर भाजपा नेता का चौकाने वाला है ये बयांन

 Tahlka News |  2016-12-28 06:30:43.0

kamal-byiks

तहलका न्यूज ब्यूरो

गोरखपुर। नोट बंदी के बाद भाजपा की कमल सन्देश यात्रा के लिए खरीदी गयी 400 से ज्यादा मोटर साईकिलों के बारे में अब भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा राकेश त्रिवेदी इसे किराये पर लिया बता रहे हैं. त्रिवेदी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने कोई मोटरसाइकिल नहीं खरीदी है,मोटरसाइकिलें तीन माह के लिए किराये पर ली गयी हैं. इन्हें चुनाव खत्म होने के बाद वापस कर दिया जाएगा.

इससे पहले इस बात की पुख्ता जानकारी आई थी कि टीवीएस कंपनी से खरीदी गई इन मोटर साइकिल का बिल भाजपा कार्यालय गोरखपुर के नाम पर है. सभी बैक पर भाजपा का लोगों और पेंट स्टीकर लगा है. सभी गाड़ियों का पंजीयन गोरखपुर भाजपा कार्यालय के नाम पर टीवीएस कंपनी में किया गया है।


कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा था कि नोटबंदी के ठीक पहले भाजपा ने मोटरसाइकिलों की जमकर खरीददारी की. इन वाहनों की खरीद कालेधन को सफेद करने के लिए की गई. उन्होंने इसकी उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की थी.

सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भी इस मामले पर कहा था कि नोटबंदी के पहले भाजपा ने सैंकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिलों को खरीद कर व्यापक पैमाने पर गड़बड़ी की है, इसकी जांच की जानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि गोरखपुर में एक स्थान पर सफेद रंग की 248 मोटरसाइकिल खडी हैं। उनकी टंकियों पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल बना हुआ है। एक सौ छान्नवे का भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय के नाम पंजियन भी हो चुका है। केवल गोरखपुर में ही रखी गाड़ियों की कीमत एक करोड़ रुपए से ज्यादा बतायी जा रही है।

आखिर क्यों खरीदी गयी ये बाईक्स !

भाजपा की सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में चार-चार मोटरसाइकिल भेजने की योजना है। यह मोटरसाइकिलें उसी कारण से खरीदी गई हैं. एक मोटरसाइकिल पर दो कार्यकर्ता बैठकर क्षेत्र में पार्टी का प्रचार करेंगे. भाजपा ने राज्य के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मोटर साइकिल सवार कार्यकर्ताओं के माध्यम से 'कमल संदेश' नाम का प्रचार अभियान चलाने की घोषणा की है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top