Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

किन्नर के प्यार में चीर दिया अपना सीना

 Tahlka News |  2016-04-16 13:20:14.0

कोरबा.  इश्क जब सर पर चढ़ कर बोलता है तो इन्सान किसी हद से गुजर जाता है. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में किन्नर के प्रेम में दीवानगी की सभी हदें पार करते हुए एक युवक ने kinnar 1उसके समक्ष स्वयं को लहूलुहान कर लिया.

इस घटना के बाद किन्नर स्वयं को असहज पाते हुए युवक के घर से निकल गया और युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. युवक ने किन्नर के समक्ष प्रेम में अपना सब कुछ न्यौछावर करने की बात करते हुए उसके सामने ही सीने पर धारदार हथियार से रक्त निकाल दिया. चिकित्सकों का कहना है कि 22 वर्षीय सुलभ दास की स्थिति खतरे के बाहर है.


कोरबा जिले के कुसमुंडा निवासी युवक सुलभ दास की कुछ दिनों पहले ट्रेन में यात्रा के दौरान एक किन्नर से मुलाकात हुई. इसी दौरान दोनों के बीच मोबाइल फोन नंबर का आदान प्रदान हुआ. दोनों में आए दिन अक्सर लंबी बातें होती रहती थीं. दरअसल युवक किन्नर से प्रेम करने लगा था और वह उससे विवाह करना चाहता था.

युवक ने शुक्रवार को किन्नर को अपने निवास पर बुलाया और उसके समक्ष प्रेम का इजहार करते हुए विवाह का प्रस्ताव रख दिया. किन्नर ने अपनी मजबूरियां जाहिर करते हुए विवाह से इंकार कर दिया. किन्नर ने यह भी जानना चाहा कि वह उसके लिए क्या कर सकता है. इसके बाद उसने उसके लिए मरमिटने की बात की और सीने पर ब्लैड चला दी. इस घटनाक्रम के बाद किन्नर वहां से भाग निकला और लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top