Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अरेस्ट हुई टॉपलेस मॉडल, सोशल मीडिया पर ISIS की पोस्ट्स की थीं लाइक

 Anurag Tiwari |  2016-10-11 08:51:20.0

kimberley-miners

तहलका न्यूज वेब टीम

दुनिया भर में आतंक फैलाने वाले खूंखार आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आइएसआइएस) से संबंध रखने के आरोप में खूबसूरत ब्रिटिश मॉडल को अरेस्ट किया गया है. इस टॉपलेस मॉडल ने सोशल मीडिया के जरिए आईएस से संपर्क स्थापित किया था. इस मॉडल की गिरफ्तारी शुक्रवार को हुई थी और अगले ही दिन यानी शनिवार शाम को उसे बेल पर छोड़ दिया गया.

ब्रिटिश अखबार द सन में छपी खबर के मुताबिक टॉपलेस फोटो खिंचवाने वाली इस मॉडल ने चुपचाप इस्लाम धर्म भी अपना लिया था. सोशल मीडिया पर उसकी आईडी से आईएस के वीडियो लाइक और शेयर किए जा रहे थे, जिसके बाद ब्रिटिश पुलिस सतर्क हो गई . ब्रिटेन की आतंकवाद निरोधी पुलिस और एमआइ5 सीक्रिट सर्विस ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी थी. ब्रिटिश पुलिस ने मॉडल को शुक्रवार को अरेस्ट किया गया था. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसे कई बार आतंकवादियों से ऑन लाइन संपर्क न करने को लेकर चेतावनी भी दी थी. लेकिन जब उसकी इन हरकतों में कोई सुधार नही आया तो तो उसे टेररेजम एक्ट 2000 के तहत अरेस्ट कर लिया गया.




 आइएसआइएस , ISIS, terrorists, आतंकवादी , British Model,  ब्रिटिश मॉडल , Kimberly Miners, किम्बर्ली माईनर्स, ब्रिटिश  पुलिस , birtish police,  सोशल मीडिया , Social Media, आतंक प्रचार, terror Propoganda, MI5, एमआई5

इसके बाद किम्बर्ली ने लिखा कि उसका टेररिस्ट आर्गेनाईजेशन से कोई संबंध नहीं है. इस मॉडल के मुताबिक़ उसका सोशल मीडिया एकाउंट हैक कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि इस मॉडल ने अपने आप को सोशल मीडिया पर आयशा लॉरेन अल ब्रिटानिया के नाम से पेश किया था.

उसकी प्रोफाइल से राइफलों और अन्य खतरनाक हथियार हाथ में पकडे मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों को पोस्ट किया गया. इस बीच, किम्बर्ली ने अपनी फेक प्रोफाइल बनाए जाने का दावा किया है. उसने कहा, 'मैं खुद किसी भी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हूं और आतंकवाद से जुड़े किसी भी व्यक्ति के साथ मेरा संपर्क नहीं है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top