Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में ममता को मिलेगा अखिलेश का साथ

 Vikas Tiwari |  2016-11-28 18:36:21.0


mamata


लखनऊ. नोटबन्दी के खिलाफ प.बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को केंद्र सरकार के खिलाफ लखनऊ में विरोध प्रदर्शन करेंगे.


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार शाम प्रदर्शन के लिए लखनऊ पहुंची. अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का अमौसी एयरपोर्ट पर स्वागत किया. 29 नवम्बर को लखनऊ के 1090 चौराहे पर नोट बन्दी के खिलाफ प्रदर्शन कर के ममता केंद्र सरकार को अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करेंगी.


आपको बता दें कि सीएम अखिलेश यादव भी इस प्रदर्शन में शामिल होंगे .


इससे पहले तृणमूल कांग्रेस की रैली को संबोधित करते हुए सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि ''मैं आज यह प्रतिज्ञा लेती हूं कि मरूं या जिऊं, लेकिन पीएम मोदी को भारतीय राजनीति से हटाकर ही दम लूंगी.


ममता बनर्जी यहां मोदी पर जमकर बरसी थी उन्होंने कहा था कि अचानक हुए नोटबंदी के फैसले से आम जनता को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों के पास खाने के पैसे नहीं है.


तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा था कि केंद्र सरकार लोगों को लेन-देन के लिए मोबाइल फोन प्रयोग करने को कह रही है. वहीँ केंद्र के फैसलों का विरोध करने वालों को केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखाया जाता है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस इससे डर कर पीछे नहीं हटेगी.


पीएम मोदी पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा था कि प्रधानमंत्री ने भगवान की तरह काम करते हुए अचानक नोटबंदी का ऐलान कर दिया. उनको आम लोगों की कोई चिंता नहीं है.


पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ने कहा था कि भारतीय लोकतंत्र में मोदी जैसे तानाशाहों की कोई जगह नहीं है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top