Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब रैलियों के जरिये मायावती दिखाएंगी अपना दम

 Tahlka News |  2016-08-20 04:12:57.0

अब रैलियों के जरिये मायावती दिखाएंगी अपना दम
तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. एक के बाद एक नेताओं के पार्टी छोड़ने और दयाशंकर सिंह प्रकरण के बाद घिरी  पयावती ने डैमेज कंट्रोल के साथ साथ अब आक्रामक तेवर भी अपना लिए हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य और आरके चौधरी जैसे दिग्गजों की बगावत और दयाशंकर प्रकरण पर चौतरफा घेराबंदी के बाद से बैकफुट पर आयी बसपा प्रमुख अब रैलियों के जरिये ताकत दिखने का अपना पुराना अस्त्र चलाने का फैसला कर लिया है.

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती रविवार को दलित मतदाताओं के प्रभुत्व वाले आगरा में रैली कर विरोधियों को ताकत का अहसास कराएगी. इस रैली के जरिये मायावती चुनावी हुंकार के साथ ही बसपा मंडलीय रैलियों के जरिए डैमेज कंट्रोल अभियान भी आरम्भ करेगी. बसपा प्रमुख पहली रैली के जरिए दलित वोटों में कोई बिखराव न होने का संदेश भी देंगी.


दलितों का गढ़ माने जाने वाले आगरा में बसपा ने 21 अगस्त को भीड़ जुटाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है. विधान सभा के लिए घोषित स्थानीय प्रत्याशियों के अलावा पार्टी के पदाधिकारियों का भविष्य भी रैली की भीड़ से तय होगा.

अपनी रैलियों को सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय का नाम देकर बसपा सामाजिक गणित सुधारने की कोशिश की कर रही है.रैली में अल्पसंख्यक व ब्राह्मण समाज से भीड़ जुटाने में ताकत लगाई है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामवीर उपाध्याय व श्यामसुंदर शर्मा जैसे दिग्गजों पर अपने समाज की भीड़ जुटाने का दारोमदार रहेगा.

इस रैली के बाद 20 अगस्त को मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में बसपा प्रमुख मायावती रैली कर सपा को ललकारेंगी. इलाहाबाद में चार सितंबर को बसपा अपनी ताकत की आजमाईश करेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top