Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चुनावी रंजिश में तीन लोगों ने गवाईं जान

 Vikas Tiwari |  2016-11-27 17:48:02.0

three people killed


हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में आज चुनाव की रंजिश में तीन लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई. राठ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकौना में गांव के वर्त्तमान प्रधान महबूब अली व पूर्व प्रधान महेंद्र सिंह की रंजिश में तीन लोगों ने जान गवां दी जबकि चौथा जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है. ट्रिपल मर्डर के कारण क्षेत्र में काफी तनाव बना है.


लगभग दोपहर दो बजे महेंद्र सिंह लोधी को जैसे ही जानकारी मिली कि महबूब अली गांव में सड़क बनवा रहा है, तो महेंद्र सिंह लोधी अपने साथी हरिचरण और करन के साथ मौके पर पहुंच गया. मगर महबूब अली वहां से भाग निकला.


गुस्से से आग बबूला इन लोगों ने सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों पर ही फायरिंग कर दी. जिसमे धनीराम अहिरवार (55) के साथ उसके पुत्र बाबू लाल व मुन्ना लोधी (38) और परमेश्वरी दयाल अहिरवार (38) गंभीर रूप से घायल हो गए.घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए.


घायलों को इलाज के लिए तुरंत राठ सीएचसी लाया गया. मगर चिकित्सकों ने धनीराम, बाबू लाल और मुन्ना लोधी को मृत बताया. वहीँ परमेश्वरी दयाल को झांसी के लिए रेफर कर दिया गया.


कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने फोर्स के साथ मौके पर जा कर घटना स्थल का जायजा लिया.वहीँ घटना की सूचना पाते ही बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top