Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव का विरोध करने वाले यूपी चुनाव हारेंगे: प्रो. रामगोपाल

 Girish Tiwari |  2016-10-23 03:42:42.0

ram



तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच सपा महासचिव प्रो रामगोपल यादव ने एक और लेटरबम फोड़ा है। प्रो रामगोपाल यादव ने सीएम अखिलेश यादव के समर्थन में खुला पत्र लिखा है। इस पत्र में प्रो राम गोपाल यादव ने लिखा है कि सीएम अखिलेश यादव आप अागे बढ़ो, हम सब आपके साथ हैं।


प्रो रामगोपाल ने अपने पत्र में कहा है कि सुलह की बात करने वाले बेइमान है। सुलह करने वाले जनता को गुमराह कर रहे हैं। रामगोपाल ने अपने पत्र में लिखा है कि सीएम अखिलेश यादव के साथ वो लोग है जिन्‍होंने पार्टी के लिए खून बहाया, अपमान सहा। दूसरी ओर वे लोग हैं जिन्‍होंने हजारों करोड़ रुपए कमाया, व्‍यभिचार किया और सत्‍ता का दुरुपयोग किया।


उन्‍होंने आगे लिखा है कि जो अखिलेश का विरोध करेगा, चुनाव हारेगा। अखिलेश का विरोध करने वाले विधानसभा का मुंह नहीं देख पाएंगे। रामगोपाल ने सभी से अनुरोध किया रथ यात्रा को मिलकर सफल बनाएं। रथ यात्रा विरोधियों के गले की फांस है। इस फांस को और शार्प करना है।


बता दें कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व कद्दावर मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बीच चल रहा विवाद अब चरम की ओर बढ़ता दिख रहा है।


पार्टी की बैठक में शनिवार को अखिलेश यादव दूसरे दिन भी नहीं पहुंचे, जबकि शिवपाल ने स्वयं उन्हें आमंत्रित किया था। कार्यकारिणी की इस महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव भी नहीं आए। इस बीच शिवपाल ने अखिलेश समर्थक एमएलसी उदयवीर सिंह को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया।


दिनभर सपा में विभाजन की खबरें उड़ती रहीं, लेकिन शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने इन खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है, तथा अखिलेश कोई नई पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं।

दरअसल, उदयवीर ने मुलायम को पत्र लिखकर अखिलेश को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का आग्रह किया था। उदयवीर को अखिलेश का समर्थक माना जाता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top