Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

डेंगू से लड़ने को निकली कांग्रेस की यह यात्रा

 Sabahat Vijeta |  2016-10-08 12:13:27.0

maroof


लखनऊ. राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे डेंगू की रोकथाम के लिए एन्टी लार्वा का छिड़काव कराने एवं चुनाव आयोग द्वारा 8 व 9 अक्टूबर तथा 22 व 23 अक्टूबर को चलाये जा रहे मतदाता पुनरीक्षण के विशेष अभियान से आम जनमानस को और अधिक जागरूक करने के मकसद से आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से  4 वाहनों को लखनऊ जिले के विभिन्न भागों में भेजा गया.  उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं कम्यूनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन मारूफ खान द्वारा इन वाहनों को शहर में भेजा गया है. कांग्रेस मुख्यालय से इन वाहनों को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अनुशासन समिति के चेयरमैन, पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी और पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने झंडी दिखाकर रवाना किया.


इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं कम्यूनिकेशन विभाग के चेयरमैन सत्यदेव त्रिपाठी ने कहा कि डेंगू से पूरे प्रदेश विशेष तौर पर लखनऊ में अब तक लगभग 175 मौते हो चुकी हैं, परन्तु सरकार पूरी तरह से उदासीन है. प्रदेश की समाजवादी पार्टी के नेता आम जनता से जुड़ी हुई समस्याओं पर ध्यान देने के बजाय केवल अपने-अपने वर्चस्व की लड़ाई में व्यस्त हैं.


इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं कम्यूनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन मारूफ खान ने प्रदेश सरकार से राजधानी लखनऊ में महामारी का रूप ले चुके डेंगू की रोकथाम के लिए ठोस कदम उठाने के साथ ही साथ डेंगू एवं चिकनगुनिया की जाॅंच निशुल्क कराये जाने की मांग की.
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सर्वश्री सिद्धार्थप्रिय श्रीवास्तव, अमर नाथ अग्रवाल, विनोद मिश्रा, विजय सक्सेना, जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के अध्यक्ष गौरव चौधरी, कमाल अहमद हीरू, मोहम्मद इदरीस, मोहम्मद नासिर, रियाज अहमद, शुऐब खान, संदीप पोददार, हासिम अली आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top