Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यह रहा राहुल गांधी का 5 अक्टूबर तक का कार्यक्रम

 Sabahat Vijeta |  2016-09-26 16:25:47.0

rahul


लखनऊ. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसानों के मुद्दों को लेकर 6 सितम्बर से ‘‘देवरिया से दिल्ली’’ तक निकाली जा रही ‘‘किसान यात्रा’’ के तहत राहुल गांधी कल 27 सितम्बर को लखीमपुर में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करेंगे एवं पुवायां जनपद शाहजहांपुर में आयोजित ‘‘खाट सभा’’ में शामिल होंगे. तदुपरान्त बीसलपुर जनपद पीलीभीत में मीटिंग को सम्बोधित करेंगे.


28 सितम्बर को राहुल गांधी बरेली में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क एवं रामपुर पहुंचकर आयोजित ‘‘खाट सभा’’ में शामिल होंगे. इसके उपरान्त मुरादाबाद में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करते हुए अमरोहा पहुंचकर मीटिंग को सम्बोधित करेंगे.


30 सितम्बर को बुलन्दशहर में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करते हुए खुर्जा में आयोजित ‘‘खाट सभा’’ में शामिल होंगे एवं अलीगढ़ में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करने के उपरान्त इगलास जनपद अलीगढ़ में आयोजित मीटिंग को सम्बोधित करेंगे.


पहली अक्टूबर को श्री गांधी मथुरा में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करने के उपरान्त आगरा पहुंचकर सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करेंगे. इसके उपरान्त टुण्डला जनपद फिरोजाबाद में आयोजित ‘‘खाट सभा’’ में शामिल होंगे एवं फिरोजाबाद में मीटिंग को सम्बोधित करेंगे.


3 अक्टूबर को श्री गांधी हापुड़ में आयोजित ‘‘खाट सभा’’ को सम्बोधित करेंगे तत्पश्चात बड़ौत जनपद बागपत में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करेंगे व शामली में आयोजित ‘‘खाट सभा’’ में शामिल होंगे. इसके उपरान्त सहारनपुर में आयेाजित मीटिंग को सम्बोधित करेंगे.


4 अक्टूबर को श्री गांधी सहारनपुर में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करेंगे. इसके उपरान्त देवबन्द में मीटिंग को सम्बोधित करेंगे. इसके पश्चात मुजफ्फरनगर में सड़क मार्ग से जनसम्पर्क करेंगे व ‘‘खाट सभा’’ में शामिल होंगे. श्री गांधी दिनांक 5 अक्टूबर को मेरठ से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां रास्ते में स्थान-स्थान पर स्थानीय जनता एवं कांग्रेसजनों द्वारा स्वागत किया जायेगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top