Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जिन्हें टैबलेट नहीं मिला वह स्मार्ट फोन के जाल में नहीं फसेंगे : केशव

 Sabahat Vijeta |  2016-09-05 13:56:31.0

keshav prasad maurya
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा हाईस्कूल के विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन दिये जाने के ऐलान को चुनावी शिगूफा बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का युवा अखिलेश यादव के भ्रम जाल में आने वाला नहीं है.


उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने प्रदेश के प्रतिभाशाली शिक्षित युवाओं के रोजगार के अवसर के साथ छल किया है. उन्होंने अखिलेश यादव से सवाल किया 2012 के चुनावों में टैबलेट बांटने का वादा करने वाले मुख्यमंत्री बताये की उन्होंने अपने सपा सरकार के कार्यकाल में राज्य के कितने विद्यार्थियों को टैबलेट दिया.


प्रदेश अध्यक्ष ने स्मार्ट फोन के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अखिलेश को घेरते हुए कहा कि स्मार्ट फोन के चुनावी तोहफे से सपा का सत्ता में लौटने वाली नहीं. उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार चाहिए, कानून का राज चाहिए, सुशासन व विकास चाहिए, अच्छी सड़के उत्तम स्वास्थ सेवाऐं, गुणवत्ता परक शिक्षा व्यवस्था चाहिए, मुख्यमंत्री की स्मार्ट फोन का चुनावी तोहफा नहीं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी प्रदेश का युवा आपके स्मार्ट फोन के लालच में आने वाला नहीं है उसने कुशासन को जड़ से फेंकने का फैसला कर लिया है.


उन्होंने राज्य में असंसदीय शब्दों के बोलने के लिए मशहूर आजम खां द्वारा बाबा साहब की भीमराव अम्बेडकर पर टिप्पड़ी की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि बाबा साहब का अपमान भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने बाबा साहब के प्रति अपमान जनक टिप्पणी के लिए आजम खां की तत्काल बर्खास्तगी की मांग की है. उन्होंने कहा कि जिस सरकार के मंत्री, विधायक तथा पदाधिकारियों के संरक्षण में आम जनता की तथा सरकारी जमीनों पर अबैध कब्जे हो रहे हैं. उसके आजम खां जैसे मंत्री भारत रत्न बाबा साहब पर अर्मादित टिप्पणी कर भू-माफिओं और अराजक तत्वों को प्रोत्साहन प्रदान कर रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top