Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

"प्रधानमंत्री की आवाज़ 10 साल सिर्फ माँ-बेटे ने सुनी, अब पूरा देश सुनता है"

 Sabahat Vijeta |  2016-09-03 12:33:33.0

amit shah

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. राजधानी की राम मनोहर लोहिया लॉ यूनीवर्सिटी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आये तो भाजपा कार्यकर्ताओं से मुखातिब होने थे लेकिन यहाँ से उन्होंने कार्यकर्ताओं के बजाय यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उठाये सवालों का जवाब देने का काम किया. अमित शाह ने 68 साल बनाम ढाई साल का नारा देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने हर 15 दिन में एक नई योजना देश को दी है. सारी योजनाओं पर बात करेंगे तो सात दिन की भागवत सुनानी पड़ जायेगी.


अमित शाह ने कहा कि केन्द्र को पूर्ण बहुमत की सरकार यूपी ने दी है. यूपी ने 80 में से 73 सांसद भाजपा को दिये. इसी वजह से यूपी की जनता को हम जवाब देने के लिए हमेशा तैयार हैं. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने ढाई साल में क्या किया इस पर अखिलेश और मायावती सवाल उठाते हैं. तो सुनो हमने तो देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है. 10 साल तक देश प्रधानमंत्री की आवाज़ ही नहीं सुन पाता था. प्रधानमंत्री की आवाज़ सिर्फ माँ-बेटे ही सुनते थे.


कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार में तो ज़मीन से लेकर आसमान और आसमान से लेकर पाताल तक सिर्फ घोटाले ही घोटाले थे. ज़मीन पर 2 जी घोटाला किया,आसमान में विमान घोटाला किया, समुद्र में मरीन घोटाला किया तो पाताल में कोयला घोटाला किया. हमारी सरकार के ढाई साल में एक भी घोटाले का इल्जाम हो तो बताएं.


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा तो सिर्फ यही कहने में लगे रहे कि हमें देखना है. हम देखेंगे, और अब यूपी में यात्रा निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि यात्राओं से सरकार नहीं बनती है. इसके लिए काम करना पड़ता है.


सपा-बसपा को वोट कटवा पार्टी बताते हुए शाह ने कहा कि यह दोनों बैसाखियों से सरकार बनाते रहे हैं. केन्द्र में क्योंकि यह दोनों कांग्रेस की बैसाखी बनते हैं इसीलिए यूपी में कांग्रेस इन दोनों की बैसाखी बनने को तैयार रहते हैं. अमित शाह एक तरफ अखिलेश बाबू का संबोधन देकर यूपी के सीएम के सवालों का जवाब देते रहे तो दूसरी तरफ उन्होंने मायावती के सवालों पर कहा कि बहन जी अपने गरेबान में झांको. टिकट बेचती हो. टिकट बेचने की परम्परा से नाराज़ लोग पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं.


अमित शाह ने कहा कि प्रदेश के विकास की ज़िम्मेदारी राज्य की है लेकिन इसके बावजूद केन्द्र ने यूपी को पांच लाख करोड़ रुपये ज्यादा दिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनधन योजना बनाकर देश के 21 करोड़ खाते खुलवाये. देश से एक करोड़ लोगों से सब्सिडी छुडवाकर 30 लाख लोगों के घर मुफ्त में गैस पहुंचाई.


अमित शाह ने आज यहाँ यह साफ़ कर दिया कि जब तक यूपी में भाजपा की सरकार नहीं आयेगी तब तक यूपी में विकास की गंगा नहीं बह सकती है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top