Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस के प्रति लोगों में विश्वास कायम है

 Sabahat Vijeta |  2016-10-21 17:18:50.0

congress


लखनऊ. कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था एवं कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शहर कांग्रेस के महासचिव बसन्त लाल की प्रेरणा से लखनऊ कैण्ट विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोगों ने प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी फजले मसूद पूर्व विधायक, महासचिव संगठन हनुमान त्रिपाठी, महासचिव एवं प्रभारी प्रशासन प्रमोद सिंह तथा शहर कांग्रेस अध्यक्ष बोधलाल शुक्ला एडवोकेट के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


प्रदेश कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि सदस्यता ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी एवं पूर्व विधायक फजले मसूद ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा किसान यात्रा को लेकर आम जनता में काफी उत्सुकता है और पार्टी के प्रति रूझान बढ़ा है। उन्होने कहा कि आज जब देश में साम्प्रदायिक शक्तियां सिर उठा रही हैं ऐसे में कैण्ट की विधायक डा. रीता बहुगुणा जोशी द्वारा पार्टी छोड़ना और भाजपा में शामिल होना निन्दनीय है। उन्होने कहा कि कुछ लोगों की फितरत में दगाबाजी होती है। उन्होने कहा कि जहां एक ओर कैण्ट की विधायक पार्टी छोड़ रही हैं वही कैण्ट के हजारों लोग, साम्भ्रान्त नागरिकों ने कांग्रेस की पार्टी की सदस्यता लेकर यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी के प्रति आम जनता में विश्वास कायम है।


इस मौके पर सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महासचिव-संगठन हनुमान त्रिपाठी ने कहा कि आज जिस प्रकार कैण्ट विधानसभा से हजारों की संख्या में युवा शामिल हो रहे हैं और मुस्लिम, सिक्ख समुदाय के भारी संख्या में युवा शामिल हो रहे हैं उससे यह साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी में सभी वर्गों का रूझान बढ़ रहा है। उन्होने कहा कि डॉ. रीता बहुगुणा जोशी और उनके परिवार ने कांग्रेस की पीठ में छूरा घोंपा है, जनता इसका बदला जरूर लेगी।


सदस्यता ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए महामंत्री-प्रशासन प्रमोद सिंह ने कहा कि डा. रीता बहुगुणा जोशी ने पार्टी छोड़कर दगाबाजी की है, इसके लिए कैण्ट की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।


शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बोधलाल शुक्ला एडवोकेट ने कहा कि सोनिया जी और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ कांग्रेस पार्टी के साथ है और पूरी मेहनत के साथ कार्य कर रहा है कांग्रेस पार्टी के प्रति आम जनमानस में रूझान बढ़ा है। उन्होने डा. रीता बहुगुणा जोशी के पार्टी छोड़ने के लिए निन्दा की।


इस मौके पर कैण्ट विधानसभा क्षेत्र के सिकन्दर अली, करमदीप सेठी, आकिब सिद्दीकी, कयूम, ओसामा, अरशद, मो. रियाज, आलम खान, समीर खान, शाबाज अहमद, महफूज खान, मो. इब्राहिम, आरिस अली, शादाब सिद्दीकी, अनीस खान, अनस अब्दुला, अफजाल वारसी, गुरदीप सिंह सेठी सहित हजारों की संख्या लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top