Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुंडई करने वाले विधायक को सीएम ने पार्टी से निकाला

 Sabahat Vijeta |  2016-07-07 16:24:03.0

Vijay-Bahadur-yadavतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. सीएम अखिलेश यादव ने आज फिर कड़े तेवर अपनाते हुए विधायक विजय बहादुर यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया. माफिया विधायक मुख्तार अंसारी की पार्टी का सपा में विलय हो जाने के बाद भी पार्टी का निर्णय बदलवा देने वाले मुख्यमंत्री ने ज़मीन क़ब्ज़ा करने के लिए ग्रामीणों के साथ गुंडई करने वाले अपनी पार्टी के विधायक को पार्टी से बाहर कर यह सन्देश दे दिया है कि पार्टी गुंडई को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी और जो भी अपने पद और अपनी ताक़त का नाजायज़ फायदा उठाने की कोशिश करेगा उसे पार्टी से बाहर जाना होगा.


लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में विधायक विजय बहादुर यादव सपा विधायक होने की हनक में ग्रामीणों की ज़मीनों पर क़ब्ज़ा करने में लगे थे. ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो दबंग विधायक के गुर्गों ने ग्रामीणों को दौड़कर बेरहमी से पीटा. नाइंसाफी का शिकार हो रहे ग्रामीणों की पुलिस ने भी मदद करने से हाथ खड़े कर दिए.


विधायक ने ग्रामीणों की ज़मीन पर क़ब्ज़ा करने के लिए गुंडई भी की और सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया. आज इसकी जानकारी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हुई तो उन्होंने विजय बहादुर यादव और उनकी जिला पंचायत अध्यक्ष पत्नी माया यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाते हुए यह स्पष्ट सन्देश दे दिया कि पार्टी में रहकर किसी को भी मनमानी की छूट नहीं रहेगी. गुंडई करने वालों के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top