Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राज्यपाल ने बच्चों को दीपावली पर राजभवन आमंत्रित किया

 Sabahat Vijeta |  2016-10-30 12:11:11.0

gov-children
राज्यपाल ने गणमान्य नागरिकों एवं वरिष्ठ अधिकारियों से भेंट कर दीपावली की बधाईयाँ दी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने दीपावली के अवसर पर आशा परिवार आईआईएम रोड, लखनऊ के बच्चों के साथ दीपावली की खुशियां बांटी। राज्यपाल ने बच्चों को राजभवन घूमने का आमंत्रण दिया तथा जाते समय उन्हें दीपावली के तोहफे के रूप में मिठाई व फुलझड़ियाँ भी दी। उनके साथ उनकी धर्म पत्नी श्रीमती कुंदा नाईक व परिवार के अन्य सदस्य भी बच्चों के साथ रहे और उपहार दिये।

gov-cs


राज्यपाल से प्रदेश के मुख्य सचिव राहुल भटनागर, राज्य निर्वाचन आयुक्त एस.के. अग्रवाल, विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष देश दीपक वर्मा, पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद, प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल, पूर्व लोकायुक्त न्यायूमूर्ति एन.के. मेहरोत्रा, जिलाधिकारी सत्येन्द्र सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी, लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति एस.बी. निम्से, डाॅ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ के कुलपति प्रो. विनय पाठक, शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय के कुलपति डाॅ. निशीथ राय, मनकामेश्वर पीठ की महन्त देव्या गिरी, लोक सेवा आयोग की पूर्व सदस्य सुश्री परवीन तल्हा, कुंवर इकबाल, ज़फर अहमद, नवाब आलम, वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारीगण, पत्रकारगण सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिकों ने भेंटकर दीपावली की बधाई दी।


gov-navneet


इससे पूर्व श्री नाईक एवं उनकी पत्नी श्रीमती कुंदा नाईक ने राजभवन के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से भेंट कर दीपावली की बधाईयों का आदान-प्रदान किया। इस अवसर पर उन्होंने राजभवन उद्यान के कर्मचारियों को आटा व मिष्ठान उपहार स्वरूप भेंट दिया तथा सभी के मंगलमय जीवन की कामना की। राज्यपाल ने दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि प्रकाश का पर्व सबको आनन्द एवं खुशियाँ दें। कोशिश करें कि दीपावली के आनन्द के साथ-साथ पर्यावरण की भी रक्षा हो। उन्होंने कहा कि यह प्रशंसा की बात है कि समाज में पर्यावरण के प्रति जागरूकता आयी है एवं लोग प्रदूषण रहित दीवाली मनाने की कोशिश करते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top