Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ड्रेस कोड का हवाला देकर गेट से लौटाए गए पूर्व शिक्षा मंत्री

 Sabahat Vijeta |  2016-08-20 16:17:19.0

agra club


आगरा. आगरा क्लब में पूर्व शिक्षा मंत्री को गेट पर रोक लिया गया. उन्हें वहां प्रवेश नहीं दिया गया. उन्होंने फोन मिलाया और लौट गए, क्योंकि वे कुर्ता पायजामा पहने थे. आगरा क्लब के स्टाफ ने उनकी एक दलील नहीं सुनी और प्रवेश देने से इन्कार कर दिया. इस पर उन्होंने कुर्ता पायजामा को भारतीय संस्कृति से जोड़ते हुए प्रवेश न देने पर आपत्ति की, यहां तक कह दिया कि यह भारतीय संस्कृति का अपमान है. मगर, उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया.


आगरा क्लब में शुक्रवार को इंजीनियर आरकेएस राघव का विदाई समारोह था. इसमें पूर्व शिक्षा मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृष्णवीर सिंह कौशल को भी आमंत्रित किया गया था. रात साढे नौ बजे वे अपने बेटे आईएमए, आगरा के सदस्य डॉ. यज्ञेश कौशल के साथ आगरा क्लब पहुंचे. गेट पर स्टाफ ने उन्हें रोक दिया. इस पर उन्होंने कहा कि समारोह में आमंत्रित किया गया है. इसलिए आए हैं.


इस पर स्टाफ ने उनके कुर्ता पायजामा में होने से प्रवेश देने में असमर्थता जताई. स्टाफ ने ड्रेस कोड के सख्त नियमों का हवाला देते हुए प्रवेश देने से इन्कार कर दिया. इसे लेकर कुछ देर तक पूर्व मंत्री ने दलील दी. लेकिन स्टाफ ने उन्हें प्रवेश नहीं दिया और वे लौट गए. इस मामले में मीडिया से आगरा क्लब के सचिव कर्नल मैकेरियस का कहना है कि क्लब के नियम हैं. ड्रेस कोड भी है. वह सभी के लिए है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top