Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देश जानना चाहता है मोदी जी कितना पढ़े हैं

 Sabahat Vijeta |  2016-04-28 16:20:24.0

kejriनई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर निशाने पर लिया है. केजरीवाल ने केन्द्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री की शिक्षा से जुड़ी जानकारी सावर्जनिक करने को कहा है.


केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि केन्द्रीय सूचना आयुक्त ने उनसे जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने के बारे में पूछा है. इसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें अपनी जानकारी सार्वजनिक किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है. केजरीवाल ने लिखा, मुझे पता चला है कि आपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की डिग्री से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है. आरोप लग रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी जी के पास कोई डिग्री नहीं है. ऐसे में देश की जनता सच्चाई जानना चाहती है. फिर भी आपने उनकी डिग्री से संबंधित जानकारी सार्वजनिक करने से मना कर दिया. आपने ऐसे क्यों किया? यह तो गलत है.


केजरीवाल ने कहा कि आप मेरी तो सारी जानकारी सार्वजनिक करना चाहते हैं, जिस पर मुझे कोई आपत्ति भी नहीं है, लेकिन मोदी जी की डिग्री से जुड़ी जानकारी आप छुपाना चाहते हैं. ऐसा करने से जनता के मन में शंका पैदा होगी कि क्या आयोग निष्पक्ष है? केजरीवाल ने तल्ख़ लहज़े में लिखा है कि मुझसे सम्बंधित जानकारी के साथ पीएम मोदी की डिग्री से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने की हिम्मत दिखाएं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top