Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पिता की हत्या का बदला लेने के लिए हुई थी तेवतिया पर फायरिंग

 Sabahat Vijeta |  2016-08-17 19:39:14.0

sujeet pandey


ग़ाज़ियाबाद. बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया पर जानलेवा हमले के मामले में बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए मेरठ ज़ोन के आई जी सुजीत पाण्डेय ने बताया कि पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में चार लोगों की गिरफ्तारी की है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए चारों आरोपियों के नाम राम, राहुल, जितेंद्र और निशांत हैं. हालांकि मुख्य आरोपी मनीष और मनोज अभी भी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर हैं. पुलिस के मुताबिक़ कभी पुलिस की नौकरी छोड़कर अपराधियों से साठंगांठ करने वाले सुरेश की हत्या का बदला लेने के लिए उसके बेटे के दोस्त ने ही तेवतिया पर हमला कराया है. मृतक के परिजनों को शक था कि तेवतिया उस ज़माने में पुलिस के लिए मुख़बिरी किया करते थे.


बृजपाल तेवतिया पर हुई थी अंधाधुंध फायरिंग


बृजपाल तेवतिया पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई थीं. बुरी तरह जख्मी तेवतिया का इलाज नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है. इससे पहले पुलिस ने बागपत में तैनात महिला कॉन्स्टेबल सुनीता हसनपुरिया को हिरासत में लिया था.


मेरठ जोन के आईजी सुजीत पांडे ने बताया कि एक कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने शाम करीब सात बजकर 20 मिनट पर बृजपाल तेवतिया और अन्य लोगों पर गोलियां चलाईं, जिसमें तेवतिया सहित छह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे फरार होने में कामयाब रहे.


गंभीर घायलावस्‍था में तेवतिया और पांच अन्य घायलों को पहले गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने तेवतिया को नोएडा स्थित फोर्टिस अस्पताल भेज दिया था. केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, वीके सिंह, राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह भी उनका हालचाल जानने अस्‍पताल पहुंचे थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top