Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टी-20 विश्व कप: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

 Tahlka News |  2016-04-03 13:42:41.0

CfHsHljWwAAZP4K

कोलकाता, 3 अप्रैल.  वेस्टइंडीज ने रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस अहम मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने कोई परिवर्तन नहीं किया है।

तमाम बाधाओं को पार करते हुए यहां तक पहुंचीं दोनों टीमें दूसरी बार खिताब जीतने का प्रयास करेंगी। कैरेबियाई ने मुम्बई में हुए दूसरे सेमीफाइनल में भारत को हराया था जबकि इंग्लैंड ने दिल्ली में न्यूजीलैंड को पटखनी दी थी।


टूर्नामेंट की शुरुआत में किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज फाइनल में कदम रख पाएंगी। इसका कारण यह है कि दोनों टीमें न तो अच्छी फार्म में हैं और न ही दोनों के पास उपमहाद्वीपीय हालात में अच्छा प्रदर्शन करने का अनुभव है।

टीम :

वेस्टइंडीज : डैरेन सैमी (कप्तान), क्रिस गेल, जॉनसन चार्ल्स, मार्लन सैमुएल्स, लेंडल सिमंस, ड्वाएन ब्रावो, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्राथवेट, सुलेमान बेन, सैमुएल बद्री।

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय, जोए रूट, मोइन अली, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, क्रिस जॉर्डन, डेविड विले, लेयाम प्लंकेट, आदिल राशिद । (आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top