Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राम मंदिर और मुलायम सिंह पर इस संत ने दिया बड़ा बयान

 Anurag Tiwari |  2016-11-08 07:45:04.0

Swami Rambhadracharya, Ayodhya, Ram Mandir, Lucknowतहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. अयोध्या में राम मंदिर को लेकर जगद्गुरु स्वामी श्री रामानंदाचार्य रामभद्राचार्य महाराज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर मुलायाम सिंह के जीवित रहते ही बनेगा. वे लखनऊ में एक धार्मिक आयोजन में भाग ले रहे थे.

जगद्गुरु स्वामी श्री रामानंदाचार्य रामभद्राचार्य महाराज ने को लखनऊ में कहा कि अयोध्या में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के जीवित रहते ही भव्य श्रीराम मन्दिर का निर्माण होगा. उन्होंने यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी की जमकर आलोचना की.


रामभद्राचार्य जी ने कहा कि प्रभु राम हमारे पिता है और पिता एक ही होता है. उन्होंने कहा कि दुनिया के सभी सम्बन्ध धोखा दे सकते है लेकिन प्रभु श्री राम कभी धोखा नहीं दे सकते हैं. उन्होंने चुनौतिपूर्वक कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को उनके जीवित रहते ही बनेगा.

रामभद्राचार्य जी ने समझाया की नवमी तिथि के महत्व को सम्झ्हते हुए कहा कि लोग नवमी को रिक्ता तिथि बताते थे. लेकिन भगवान् राम ने जन्म लेने के लिए नवमी तिथि को चुना और उसके दोष को दूर किया. इसके अलावा नवधा भक्ति, नवरत्न, नौ ग्रह के कारण भी उन्होंने नवमी को जन्म लिया. उन्होंने यह भी बताया कि नौ के पहाड़े में सभी अंको का योग नौ होता है अर्थात उसका मूलांक नौ वाला व्यक्ति प्रत्येक व्यक्ति को अपने जैसा बना लेता है. प्रभु श्री राम भी खुद से जुड़ने वाले व्यक्ति को अपने जैसा बना लेते है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top