Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हासन सर की फिल्मों जैसी फिल्में हैं करनी : सूर्या

 Tahlka News |  2016-04-21 06:18:11.0

images
हरिचरण पुडिपेद्दी 
चेन्नई, 21 अप्रैल. दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या को अलग-अलग किस्म की भूमिकाएं निभाना व जटिल फिल्में करना पसंद है। उनका कहना है कि वह अभिनेता कमल हासन की तरह ही ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं, जिन पर लोग एक दशक बाद भी चर्चा करना चाहें।

सूर्या ने आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "फिल्म निर्माण का लेना-देना यादें व खुशियां तैयार करने से है। कलाकार बुलबुले की तरह होते हैं, वे हमेशा नहीं रहते हैं। अंतत: उनकी जगह कोई और ले लेगा। मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्में ऐसी सुखद यादें छोड़ें कि चाहें उन्हें एक दशक बाद देखा जाए, तो भी उन पर चर्चा हो।"


सूर्या दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन के मुरीद हैं। उन्होंने स्वीकारा कि वह भी उनकी राह पर चलना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "जरा कमल सर की फिल्में देखिए। उनके खाते में इतनी सारी अलग-अलग तरह की फिल्में हैं। उन्होंने बतौर कलाकार हर फिल्म के साथ स्तर ऊंचा किया है। यही वजह है कि हम आज भी उनकी फिल्मों पर चर्चा करना पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों में मनोरंजक, सफल व अच्छी फिल्में शामिल हैं, लेकिन सभी सफल फिल्में अच्छी नहीं होती हैं।"

सूर्या ने कहा, "मैं जब कमल सर के काम को देखता हूं, तो लगता है कि मैं पर्याप्त नहीं दे पा रहा हूं। मैं कभी कुछ अलग करने से नहीं थकूंगा।"

सूर्या की आगामी फिल्म '24' है, जिसके निर्देशक विक्रम के. कुमार हैं।

सूर्या का कहना है कि '24' निर्देशक की फिल्म है।

सूर्या की अगले माह अपनी नई फिल्म के संबंध में आधिकारिक घोषणा करने की योजना है, जो उनकी अभिनेत्री ज्योतिका के साथ है। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top