Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सुरेश राणा ने जीती 14वीं मारुति सुजुकी डेजर्ट स्टॉर्म रैली

 Sabahat Vijeta |  2016-04-10 16:23:39.0

sureshजोधपुर, 10 अप्रैल| मनाली के सुरेश राणा ने 14वीं मारुति सुजुकी डेजर्ट स्टॉर्म रैली जीत ली है। राणा ने अपने नेवीगेटर अश्विन नाइक के साथ एक्स्ट्रीम कार कैटोगरी का खिताब जीता। मोटो कैटोगरी में सीएस संतोष ने बाजी मारी। एक्स्ट्रीम वर्ग में दूसरा स्थान अमनप्रीत अहलूवालिया और उनके नेविगेटर वीरेंद्र कश्यप के नाम रहा और तीसरे स्थान पर आए नीजू पाडिया और उनके नेविगेटर नीरव मेहता।


बाइक कैटोगरी में रैली जगत के मशहूर संतोष डेजर्ट स्टॉर्म के विजेता रहे। नीला शहर जोधपुर में रैली का शानदार समापन समारोह हुआ। इस साल रैली में लगभग 106 टीमों के 200 मोटरस्टि की भागीदारी रही।


मोटरिस्ट के लिए पिछले 6 दिन विभिन्न प्रकार की चुनौतियों और मुश्किलों भरे रहे। थार रेगिस्तान के रेतीले और कठिन रास्तों पर ड्राइव करना सभी के लिए रोमांचक अनुभव था। रैली का समापन नीली छतों वाले शहर जोधपुर की मध्यकालीन गोल-गोल घुमती और चमचमाती गलियों से हुई।


पुरस्कार वितरण समारोह में आर.एस. कलसी ( एग्जीक्युटिव डायरेक्टर, मार्के टिंग एवं सेल्स, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड) ने कहा, "रैली में मोटरिस्ट का उत्साह देख करहम बहुत खुश हैं। इस साल तमाम कठिनाइयों के बावजूद रैली के प्रतिभागियों ने जो लगन और जुनून का परिचय दिया वह देखकर सभी रोमांचित हैं। इस साल के सभी विजेताओं को बधाई।"

  Similar Posts

Share it
Top