Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री के गाँव में बच्चों को नदी में डुबोकर होता है इलाज

 Anurag Tiwari |  2016-07-17 11:43:40.0

Faggan Singh Kulaste, Bjp, Narendra Modi, Cabinet Expansion, Cash-for-vote Scam, Sudheendra Kulkarni, Amar Singh, L K Advani, Politics, National,तहलका न्यूज ब्यूरो

मंडला. इससे बड़ी विडम्बना क्या होगी कि जो व्यक्ति खुद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में राज्यमंत्री का काम देख रहा हो, उसके गांवे में रोगों का इलाज जादू-टोनेऔर टोटकों से होता हो।

यह गाँव है केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के गृह जिले मंडला में। मामला मंडला जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर रामनगर गाँव का है। यहाँ पहले भी अंधविश्वास के किस्से मशहूर रहे हैं। अबी बच्चों और बड़ों को नदी में डूबो-डूबोकर इलाज किया गया। इससे पहले यहां इलाज के नाम पर लोगों को पीटने वाले कंबल बाबा अपनी कारस्तानी दिखा चुके हैं यही नहीं फग्गन सिंह कुलस्ते खुद इस ढोंगी बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंच गए थे।


Faggan Singh Kulaste, Bjp, Narendra Modi, Cabinet Expansion, Cash-for-vote Scam, Sudheendra Kulkarni, Amar Singh, L K Advani, Politics, National,

हैरत की बात है कि केंसृया स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले में दो दिन चले इस ड्रामे पर कोई रोक नहीं लगी। झनक मसराम नामक तांत्रिक और उसके चेले पूरनसिंह ने तांत्रिक क्रियाओं और पूजा के नाम पर लोगों को नदी में डुबोया और उनका इलाज किया, जिसमें आस-पास के 4-5 गांवों के सैकड़ों लोग शामिल हुए।

तांत्रिक झनक मसराम का दावा है कि उसने दो महीने तक तप किया है जिसके बाद उसे विशेष दैवीय शक्तियां प्राप्त हुई हैं। उसका दावा है कि इन्ही दैवीय और अपनी तंत्र शक्ति से बड़ी से बड़ी बीमारी का इलाज कर सकता है। उसें यहाँ तक दावा किया कि उसके कहे अनुसार अगार कोई दंड यात्रा के बाद नदी में डुबकी लगाता है तो उसकी बीमारी व्यक्ति पूरी तरह ठीक हो जाती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top