Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सुब्रमण्यम स्वामी को ओवैसी की देशभक्ति पर नहीं है संदेह

 Tahlka News |  2016-12-06 14:09:51.0

swami-ovesy

तहलका न्यूज ब्यूरो

नयी दिल्ली. भाजपा के मुखर सांसद डा. सुब्रमण्यम स्वामी ने साफ़ कहा है कि उन्हें एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की देशभक्ति पर कोई संदेह नहीं है. स्वामी का बयान इस लिए और भी महत्वपूर्ण हो जाता है जब भाजपा के कई नेता ओवैसी पर कई मामलो में राष्ट्रद्रोही होने का आरोप लगते रहे हैं .

अपनी बेबाक राय से अक्सर तूफ़ान खड़ा करने वाले स्वामी ने जयललिता की मृत्य के बाद उनकी पार्टी के जल्द टूटने की भी संभावना बताई. स्वामी ने कहा - जयललिता की सोच राष्ट्रीय थी. उनके निधन से देश की राजनीति में बड़ी खाई पैदा हुई है. अन्नाद्रमुक का संगठन शशिकला के हाथों में जाएगा. शशिकला की महत्वाकांक्षा अब पार्टी सुप्रीमो बनने की होगी. ऐसे में पार्टी में झगड़ा होगा और पार्टी में विभाजन होगा. पनीरसेल्वम जयललिता के हाथों का मोहरा थे. वो जैसा चाहती थीं, पनीरसेल्वम वैसा करते थे.


एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में बोलते हुए स्वामी ने भाजपा के बारे में कहा कि अटल जी भी विकास की बात करते रहे, इंडिया शाइनिंग की बात करते रहे, लेकिन चुनाव में बीजेपी की हार हुई. स्वामी ने कहा मैं नोटबंदी की कल्पना का विरोध नहीं करता, व्यवस्था में दिक्कत आई है. टैक्स प्रक्रिया में सुधार किया जाना चाहिए. इनकम टैक्स को पूरी तरह खत्म किया जाना चाहिए. टैक्स का सरलीकरण करने से ब्लैक मनी पर काबू किया जा सकता है. देश में काला धन स्टॉक में नहीं है, फ्लो में हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top