Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुरे फंस सकते हैं हरीश रावत, जांच में सही पाई गई स्टिंग की सीडी

 Tahlka News |  2016-03-27 12:26:22.0

Syrian pro-governement forces gesture next to the Palmyra citadel on March 26, 2016, during a military operation to retake the ancient city from the jihadist Islamic State (IS) group. / AFP / Maher AL MOUNES        (Photo credit should read MAHER AL MOUNES/AFP/Getty Images)

तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 27 मार्च. उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार हरीश रावत की स्टिंग की सीडी जांच में सही पाई गई है। जांच के लिए ये सीडी चंडीगढ़ एफएसएल लैब में भेजी गई थी।


बता दें कि बागी विधायकों ने हरीश रावत की एक सीडी जारी की थी जिसमें हरीश रावत 5 करोड़ रुपए खुद से और 10 करोड़ रुपए किसी और के जरिए से दिलाने की बात कह रहे थे। बागी विधायकों का दावा है कि ये स्टिंग ऑपरेशन 23 मार्च का है।


इस स्टिंग को दिखाए जाने के बाद हरीश रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि अगर ये स्टिंग सही है तो साबित होता है कि बागी विधायक पैसे के लिए बीजेपी के साथ गए और फिर पैसे के लिए सरकार से बात कर रहे थे। हमारा मानना है कि सीडी झूठी है, जिसने स्टिंग किया है उनकी रेप्युटेशन हर कोई जानता है। रावत ने कहा था कि मैं सीधा कहना चाहूंगा कि ये सीडी बिल्कुल झूठ है, बिल्कुल गलत है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top