Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देख रहे थे रशियन डांसर का अश्लील डांस, लगा करेंट , मची भगदड़ और हो गयी मौत

 Girish Tiwari |  2016-09-29 04:03:33.0

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से को देखते हुए पुलिस ने ना सिर्फ कार्यक्रम बीच में बंद कराया, बल्कि तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है.


तहलका न्‍यूज ब्‍यराे
मेरठ:
उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर में नगर निगम की ओर से आयोजित सांस्कृतिक गुघाल मेले में उस वक्त भगदड़ मच गई, जब रसियन बेले डांस के दौरान दर्शक दीर्घा में अचानक करंट फैल गया। करंट फैलने से दर्शक दीर्घा में बैठे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।


करंट फैलने से दर्शक दीर्घा में बैठे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.


इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से को देखते हुए पुलिस ने ना सिर्फ कार्यक्रम बीच में बंद कराया, बल्कि तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है।

यूपी के सहारनपुर में नगर निगम की ओर से आयोजित सांस्कृतिक गुघाल मेले के रंगारंग कार्येक्रम में उस वक्त भगदड़ मच गई, जब रसियन बेले डांस के दौरान दर्शक दीर्घा में अचानक करंट फैल गया.

जानकारी के अनुसार, सहारनपुर में नगर निगम की ओर से आयोजित सांस्कृतिक गुघाल मेले अश्‍लील बेले डांस हो रहा था।जिसमें रशियन कलाकारों द्वारा ग्लैमरस और अश्लीलता के जमकर ठुमके लग रहे थे।

आपको बता दें कि सहारनपुर नगर निगम हर साल सांस्कृतिक मेले गुघाल के आयोजन में लाखों रूपये पानी की तरह बहाता है. इस बार 28 सितम्बर को गुघाल सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया थ, जिसमें रशियन कलाकारों द्वारा ग्लैमरस और अश्लीलता के जमकर ठुमके लग रहे थे.

रशियन कलाकारों द्वारा बेले डांस की प्रस्तुति को देखने के लिए बेहताशा भीड़ जब बेकाबू होने लगी तो कार्यक्रम आयोजकों की लापरवाही के चलते बिजली का तार मंच के सामने गिर गया। इसकी चपेट में आने से 20 वर्षीय रहमान की तो मौके पर मौत हो गई और पांच अन्य झुलस गए। इस घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई।

रशियन कलाकारों द्वारा बेले डांस की प्रस्तुति को देखने के लिए बेहताशा भीड़ जब बेकाबू होने लगी तो कार्यक्रम आयोजकों की लापरवाही के चलते बिजली का तार मंच के सामने गिर गया. इसकी चपेट में आने से 20 वर्षीय रहमान की तो मौके पर मौत हो गई और पांच अन्य झुलस गए. इस घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई.

बतातेे चले कि सहारनपुर नगर निगम हर साल सांस्कृतिक मेले गुघाल के आयोजन में लाखों रूपये पानी की तरह बहाता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top